Lucknow Crime: विकासनगर में जुआ पकड़ने गई थी पुलिस, धरपकड़ में एक व्यक्ति की मौत

Lucknow Crime: मृतक के परिजनों ने पुलिस पर पिटाई से मौत हो जाने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी रोशनी ने कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है।

Santosh Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 8:37 AM GMT
Lucknow Crime
X

मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime: लखनऊ के विकास नगर में जुआं बंद कराने पहुंची पुलिस की धरपकड़ के दौरान एक अमन गौतम (26) की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जबकि पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति को पकड़कर गाड़ी में बैठाया गया था। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, घटना के बाद से मृतक अमन की पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

112 पर मिली थी सूचना

एडीसीपी नॉर्थ जितेंद्र दुबे ने बताया कि विकास नगर के सेक्टर 8 स्थित अंबेडकर पार्क में जुआं चल रहा था। इसकी सूचना 112 पर नंबर पर दी गई थी। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने जुआरियों को दौड़ाकर पकड़ा। इस बीच सोनू बंसल और अमन गौतम को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों को गाड़ी में बैठाया गया था। इसी बीच अमन की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए तत्काल लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजन बोले- पुलिस की पिटाई से हुई मौत

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर पिटाई से मौत हो जाने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी रोशनी ने बताया कि बीती रात उसके पति अपने दोस्त के साथ बैठे थे। इसी बीच पुलिस की स्कॉर्पियो आई उसमें से उतरे सिपाहियों ने सबको दौड़ाना शुरू कर दिया। इस बीच उन्होंने अमन को पकड़ लिया और पीटने लगे। पिटाई से अमन को गंभीर चोटें आईं थी और उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी रोशनी ने कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story