×

Ayodhya Ram Mandir: श्री राम मंदिर स्थापना को लेकर नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में हुआ भव्य कार्यक्रम, भक्तों ने रामलला का किया स्वागत

Ayodhya Ram Mandir: इस मौके पर सामूहिक सुंदरकांड का पाठ किया गया। जिसमें भक्तों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम में भजनों पर भक्त झूमते नजर आए। पूजा-अर्चना और महा आरती के बाद विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 Jan 2024 3:35 PM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 2:11 PM GMT)
X

श्री राम मंदिर स्थापना को लेकर नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में हुआ भव्य कार्यक्रम, भक्तों ने रामलला का किया स्वागत: Photo- Newstrack

Ayodhya Ram Mandir: राजधानी के श्री नारायण आश्रम प्रांगण स्थित श्री नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में शनिवार को श्री राम मंदिर स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मंदिर के संस्थापक ट्रस्टी कमल खन्ना ने श्री राम ध्वजारोहण के साथ किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देश के लिए गर्व की बात है। राम लला के प्राण प्रतिष्ठा से पूरा देश राममय हो गया है।

रामलला का जयघोष किया गया

वहीं भक्तों ने ढोल-नगाड़ों की ध्वनि पर पूरे हर्षोल्लास के साथ श्री रामलला का स्वागत किया इसके साथ ही जमकर थिरके। रामलला का जयघोष किया गया। हर कोई राम के लगन में मग्न था। इस मौके पर सामूहिक सुंदरकांड का पाठ किया गया। जिसमें भक्तों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

कार्यक्रम में भजनों पर भक्त झूमते नजर आए। पूजा-अर्चना और महा आरती के बाद विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया। श्री नारायण आश्रम चैरिटेबल टस्ट के द्वारा आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में भक्तों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story