×

Lucknow University: रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन जल्द, छात्रों के लिए भारती एयरटेल में नौकरी का मौका

प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डॉ. हिमांशु पांडेय के मुताबिक भारती एयरटेल कंपनी में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पद पर चुने जाने वाले छात्रों को 4.5 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज मिलेगा। जिसके लिए एमबीए के छात्र आवेदन कर सकते हैं।

Abhishek Mishra
Published on: 25 Feb 2024 7:00 AM GMT
Lucknow University: रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन जल्द, छात्रों के लिए भारती एयरटेल में नौकरी का मौका
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए जल्द ही रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। जिसमें छात्रों को बड़ी कंपनियों में इंटर्नशिप और नौकरी करने का मौका मिलेगा। इस ड्राइव में हिस्सा लेने के लिए एलयू के छात्र कल तक आवेदन कर सकते हैं।

कल तक कर सकते हैं आवेदन

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल की ओर से यह ड्राइव का आयोजित की जाएगी। इस प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों को मुख्य रुप से भारती एयरटेल और आउटलुक ग्रुप कंपनी में नौकरी और इंटर्नशिप करने का मौका मिलेगा। रिक्रूटमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 फरवरी तय की गई है।

एमबीए के छात्रों को मौका

प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डॉ. हिमांशु पांडेय के मुताबिक भारती एयरटेल कंपनी में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पद पर चुने जाने वाले छात्रों को 4.5 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज मिलेगा। जिसके लिए एमबीए के छात्र आवेदन कर सकते हैं।जो भी छात्र इस नौकरी के लिए इच्छुक हैं वे जारी किए गए लिंक पर जाकर कल तक आवेदन कर दें। डॉ. पांडेय ने बताया कि एलयू के प्रबंधन और इंजीनियरिंग छात्रों के लिए आउटलुक ग्रुप कंपनी में इंटर्नशिप का मौका है। एमबीए के छात्र एनालिटिक्स, एचआर, फाइनेंस और मार्केटिंग में इंटर्नशिप करने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इंटर्नशिप में मिलेगा 20,000 स्टाइपेंड

इसके साथ ही बीकॉम, बीएससी, बीजेएमसी, बीएमएस, बीबीए के छात्र सामान्य प्रबंधन में इंटर्नशिप कर सकते हैं। बीटेक, एमएससी, एमकॉम के छात्र बिजनेस एनालिटिक्स मैनेजमेंट मे इंटर्नशिप करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्लेसमेंट प्रभारी डॉ. पांडेय ने बताया कि इंटर्नशिप के लिए चुने गए छात्रों को अधिकतम 20 हजार रुपए का स्टाइपेंड मिलेगा। एलयू के जो छात्र इस ड्राइव में हिस्सा लेना चाहते हैं। वे 26 फरवरी यानी कल तक लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story