×

Lucknow Accident: खड़े ट्रक में घुसा लोडेड ट्रक, जान बचाने के लिए तीन घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

Lucknow Accident: ट्रक का हिस्सा अंदर जाने की वजह से ड्राइवर और क्लीनर उसमें बुरी तरह फँस गये। राहग़ीरों ने दोनों को निकालने का प्रयास भी किया लेकिन सभी उन्हें निकालने में असफल रहे।

Ashutosh Tripathi
Published on: 25 Nov 2023 5:54 AM GMT
X

Lucknow accident news (photo: Newstrack.com)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में आजकल दुर्घटना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को सुबह लगभग 3 बजे पॉलीटेक्निक चौराहे पर एक लोडेड ट्रक से ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक जाकर एक दूसरे ट्रक में घुस गया। जिससे पीछे वाले ट्रक के आगे का हिस्सा अंदर की तरफ़ घुस गया। ट्रक का हिस्सा अंदर जाने की वजह से ड्राइवर और क्लीनर उसमें बुरी तरह फँस गये। राहग़ीरों ने दोनों को निकालने का प्रयास भी किया लेकिन सभी उन्हें निकालने में असफल रहे। ट्रक के फँसे ड्राइवर ने अपना नाम संजय तो वहीं क्लीनर ने अपना नाम नरेंद्र बताया।

थोड़ी देर बाद मौक़े पर पहुँची पुलिस ने उन्हें निकालने का जिम्मा उठाया, गाड़ी के ड्राइवर और क्लीनर इतनी बुरी तरफ़ फँसे हुए थे। उन्हें गैस कटर से काटकर किसी तरह निकाला गया। तीन घंटे तक चले इस रेस्क्यू ऑपरेशन के आख़िर में लखनऊ पुलिस को सफलता मिली और घायलों को बाहर निकालकर उन्हें लोहिया अस्पताल भेजा गया।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story