Lucknow News: सावधान लखनऊ वालों, हादसों से भरी यहां की सड़कें, देखें कैसे गड्ढे में चली गई कार

Lucknow News: कार के अचानक गड्ढे में गिरने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। कार में सवार लोग जैसे-तैसे बाहर निकले।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 July 2023 4:26 AM GMT (Updated on: 4 July 2023 4:41 AM GMT)
Lucknow News: सावधान लखनऊ वालों, हादसों से भरी यहां की सड़कें, देखें कैसे गड्ढे में चली गई कार
X
Lucknow road accident (photo: Newstrack.com)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल के पास से गुजरने वाली सड़क अचानक धंस गई। इस दौरान वहां से गुजर रही एक कार गड्ढे में जा गिरी। कार के अचानक गड्ढे में गिरने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। कार में सवार लोग जैसे-तैसे बाहर निकले। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल आए।

जानकारी के मुताबिक, सिटी स्टेशन की ओर से एक कार आ रही रही थी, बलरामपुर अस्पताल के पास जैसे ही वो पहुंची सड़क धंस गई। कार पूरी तरह से गड्ढे में जा समाई। गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई दुखद घटना नहीं घटी। कार सवार सभी लोग सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे। कार अभी भी गड्ढे में फंसी हुई है। बीचों बीच सड़क धसने से वाहन चालकों को वहां से निकलना मुश्किल हो रहा है।

24 घंटे व्यस्त रहती है ये सड़क

बलरामपुर अस्पताल के नजदीक जिस सड़क पर हादसा हुआ है, उस पर 24 घंटे ट्रैफिक रहता है। यहां , हल्के वाहन के अलावा भारी वाहन भी गुजरते हैं। अस्पताल होने के कारण अक्सर यहां से एम्बुलेंस गुजरती हैं। रोडवेज की बसें भी यहां से जाया करती हैं। ऐसी व्यस्त सड़क पर इस तरह के हादसे चिंताजनक हैं।

बारिश ने घटिया सड़क निर्माण की खोली पोल

पिछले कुछ दिनों से लखनऊ में हो रही बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी है। शहर में जगह-जगह जलभराव और सड़कों के टूटने की खबर आ रही हैं। इससे स्पष्ट हो रहा है कि सड़कें और नालों के निर्माण में कितनी लापरवाही बरती गई। महज आधे घंटे की बारिश से शहर का अधिकांश इलाका जलमग्न हो चुका है। जनप्रतिनिधियों का आरोप है कि सड़क ठीक से नहीं बनाई गई है जबकि नालों की सफाई का काम महज खानापूर्ति कर छोड़ दिया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story