Lucknow News: लखनऊ में अचानक धंसने लगी सड़क, बन गया बड़ा सा गड्ढा

Lucknow News: लखनऊ में देखते ही देखते अचानक सड़क धंस गई और बड़ा सा गड्ढा बन गया। धंस रही सड़क का किसी ने वीडियो बना लिया, गनीमत रही कि इस दौरान गड्ढे में कोई गाड़ी नहीं फंसी।

Network
Newstrack Network
Published on: 8 July 2024 10:05 AM GMT
X

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते कहीं पानी जमा हो रहा है तो कहीं सड़कें धंस रही हैं। वहीं लखनऊ के विकास नगर में एक बार फिर सड़क धंस गई। पावर हाउस रोड पर सड़क धंसने से 15 से 20 फीट गहरा गड्ढा बन गया। गनीमत यह रही कि जिस समय सड़क धंसी उस समय वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। चालू रोड होने के चलते यहां से अक्सर वाहनों और लोगों का आना जाना लगा रहता है। बता दें कि इसी रोड पर इससे पहले तीन जगह बड़ा गड्ढा बन चुका है।

जब सड़क धंस रही थी तो उसी समय किसी ने इसका वीडियो बना लिया। सड़क धंसने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, जिस सड़क पर गड्ढा बना है। बाद में नगर निगम ने उस पर आवाजाही पर पाबंदी लगा दी है। फिर भी यह एक बड़ी लापरवाही है। ऐसे में किसी बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता था। खासकर अगर सड़क रात के समय धंसती तो कोई भी बड़ा या छोटा वाहन इसमें फंस सकता था।

जानकारी के अनुसार पहले भी इसी रोड पर ऐसे ही गड्ढे बन गए थे। सड़क पर इस तरह से गड्ढा बनने से पीडब्लूडी नगर निगम की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां कई बार सड़क धंसने के बावजूद अभी तक जिम्मेदार इसका पता नहीं लगा सके हैं। पिछले साल जब इसी रोड पर सड़क धंसी थी तो एक कार उसी गड्ढे में फंस गई थी। अब इस मामले में नगर निगम का कहना है कि युद्ध स्तर पर काम करके जल्द गड्ढे को भरा जाएगा। पूरे रास्ते को बैरिकेड लगा करके रोक दिया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story