×

Rajinikanth Met CM Yogi: सीएम योगी से मिले रजनीकांत, गाड़ी से उतरते ही छुए पैर

Rajinikanth Met CM Yogi: सोशल मीडिया पर फिल्म स्टार रजनीकांत का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे सीधा गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूते नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया और घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए।

Ashish Pandey
Published on: 19 Aug 2023 6:43 PM GMT
Rajinikanth Met CM Yogi: सीएम योगी से मिले रजनीकांत, गाड़ी से उतरते ही छुए पैर
X
सीएम योगी से मिले रजनीकांत, गाड़ी से उतरते ही छुए पैर : Photo-Newstrack

Lucknow News: साउथ के सुपरस्टार ‘थलाइवी‘ रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इनके साथ पत्नी लता रजनीकांत भी मौजूद रहीं। बतादें कि रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर‘ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जब से यह फिल्म रिलीज हुई है, ऑडियन्स इसे हाथों हाथ ले रहे हैं। रजनीकांत ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की है तो फिल्म तो धमाकेदार होना स्वभाविक है।

अब जब फिल्म ‘जेलर‘ हिट हो गई है, तो ऐसे में रजनीकांत चार धाम यात्रा और उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए घर से कुछ दिनों पहले रवाना हुए थे।

सीएम योगी से मिले सुपर स्टार रजनीकांत-

रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद शनिवार को सीधा लखनऊ पहुंचे। वहां, पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से उन्होंने मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर‘ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। दोनों ने दोपहर 1ः30 बजे साथ बैठकर फिल्म देखी। यह फिल्म लखनऊ के फीनिक्स प्लासियो के आयनॉक्स मेगाप्लैक्स में देखी। इसके बाद रजनीकांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने मिलने उनके आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंचे।

सोशल मीडिया पर रजनीकांत का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें रजनीकांत सीधा गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री के पैर छूते नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया और घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए। एक किताब और शोपीस रजनीकांत को सीएम योगी ने गिफ्ट किया। इसके अलावा लता रजनीकांत और रजनीकांत ने सीएम योगी संग फोटोज क्लिक कराईं। कुछ देर की बातचीत के बाद एक्टर वहां से होटल के लिए निकल गए।

‘जेलर‘ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर‘ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है। अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़, चैथे दिन 42.2 करोड़, पांचवे दिन 23.55 करोड़, छठे दिन 36.5 करोड़, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन 10.2 करोड़ की कमाई करके पहले हफ्ते में 235.85 करोड़ का फिल्म ने कलेक्शन किया है। वहीं अगर वल्र्डवाइड देखा जाए तो ‘जेलर‘ अब तक कुल 426.7 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर ऑडियन्स के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story