Lucknow News : ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन करने स्टारकास्ट पहुंची लखनऊ

Lucknow News : धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम द्वारा प्रस्तुत, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज़ डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फैंस और दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 18 July 2024 3:52 PM GMT
Lucknow News :  ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन करने स्टारकास्ट पहुंची लखनऊ
X

Lucknow News : धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम द्वारा प्रस्तुत, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज़ डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फैंस और दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर, इसके प्रमोशन का सिलसिला भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसके मुख्य कलाकार विक्की कौशल और एम्मी विर्क नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क एकदम नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 जुलाई , 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोनों कलाकारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जहां उन्होंने फिल्म, अपने किरदार और इसे लेकर अपने अनुभवों के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए खूब मौज-मस्ती की और एक-दूसरे के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए। विक्की कौशल ने बताया कि अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनसे ‘बैड न्यूज’ काफी अलग है, क्योंकि इसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला है। हालांकि कॉमेडी करना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन मैंने इसे स्वीकार करते हुए अपने आपको थोड़ा चेंज करने की कोशिश की है। साथ ही इसमें पहली बार मुझे एमी और तृप्ति के साथ काम करने का मौका मिला है।

वहीं, पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि नए कॉन्सेप्ट पर बनी यह फिल्म दर्शकों को जरूर गुदगुदाएगी और पसंद आएगी। एमी ने कहा कि किसी फिल्म की कहानी ही उसे लोकप्रियता दिलाती है, इस फिल्म को भी इसकी कहानी भी हिट बनाएगी। इस फिल्म के लिए पूरी टीम ने खूब मेहनत की है।

ये है कहानी

'बैड न्यूज' की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो एक रेयर मेडिकल कंडीशन हेटरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन का शिकार हो जाती है। इस कंडीशन की वजह से उसकी कोख में पल रहा बच्चा एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग लड़कों का है। अब बच्चे का असली पिता कौन है इस सवाल पर लड़ाई शुरू होती है और डॉक्टर बताते है कि दोनों लड़के ही बच्चे के पिता हैं। इसके बाद एमी विर्क और विकी कौशल में झगड़ा शुरू हो जाता है और तृप्ति यह सोचने लगती है कि अगर चुनना ही है तो दोनों को यह साबित करना होगा कि कौन बेहतर पिता बनने के काबिल है। फिल्म तीनो कलाकारों के इर्द-गिर्द घुमती है और मज़ेदार ट्विस्ट सामने आते हैं।

गौरतलब है कि विक्की कौशल के ‘तौबा तौबा’ गाने में अपने डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म का नया गाना मेरे मेहबूब मेरे सनम रिलीज किया जा चुका है, जो आपको शाहरुख खान की याद दिलाएगा। इस गाने में तीनों स्टार्स नजर आ रहे हैं। ये गाना शाहरुख की फिल्म डुप्लीकेट के गाने मेरे महबूब मेरे सनम का रिक्रिएशन है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story