×

Lok Sabha Elections 2024: छात्रों को कांग्रेस से जोड़ने की रणनीति होगी तैयार, NSUI संग बैठक कल

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने युवाओं को जोड़ने के लिए युवा कार्यकर्ताओं का सहारा लेने की कवायद शुरू कर दी है।

Abhishek Mishra
Published on: 6 Feb 2024 10:10 AM GMT
Strategy to connect university and college students with Congress will be ready, Congresss meeting with NSUI tomorrow
X

 यूनिवर्सिटी व कॉलेजों के छात्रों को कांग्रेस से जोड़ने की रणनीति होगी तैयार, कांग्रेस की एनएसयूआई के साथ बैठक कल: Photo- Social Media

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी नए कलेवर और तेवर के साथ उतरने की तैयारी में जुटी है। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने योजना बना ली है। भारत की सबसे पुरानी पार्टी ने यूपी में युवाओं को जोड़ने के लिए युवा कार्यकर्ताओं का सहारा लेने की कवायद शुरू कर दी है। जिसको लेकर बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के पदाधिकारियों संग बैठक की जाएगी। जिसकी अध्यक्षता लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बनाए गए अविनाश पांडेय करेंगे।

NSUI मध्य प्रदेश महासचिव आर्यन मिश्रा: Photo- Newstrack

पार्टी की विचारधारा से जुडेंगे विद्यार्थी

एनएसयूआई यूपी मध्य जोन के प्रदेश महासचिव आर्यन मिश्रा का कहना है कि यूपी में कांग्रेस पार्टी एक नई सोच और उम्मीद के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। आज का युवा भाजपा के झूठे वादों, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई से पूर्णतया वाकिफ है। आर्यन मिश्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा सिर्फ युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। रेलवे में लाखों सरकारी पद खाली हैं। इसके बावजूद निजी कंपनियों को काम देकर संविदा पर युवाओं को रखा जा रहा है।

वहीं जो युवा नौकरी कर रहे हैं वह आउटसोर्सिंग सिस्टम के चलते एक ही सैलरी पर वर्षों से काम करने में लगे हैं। एनएसयूआई यूपी मध्य जोन के प्रदेश महासचिव का मानना है कि विश्वविद्यालय और कॉलेज के विद्यार्थी कांग्रेस की विचारधारा से भली-भांति परिचित हैं। वह कांग्रेस से जुड कर एक मजबूत व सशक्त सरकार बनाने में पूरी मदद करेंगे।

NSUI मध्य प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान: Photo- Newstrack

11 बजे से शुरू होगी बैठक

एनएसयूआई यूपी मध्य जोन के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान के अनुसार, यूपी प्रदेश प्रभारी के साथ बुधवार को सुबह 11 बजे से बैठक शुरू होगी। इसमें एनएसयूआई यूपी के मध्य, पूर्वी व पश्चिम जोन के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। उनका कहना है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मद्देनजर बैठक को आयोजित किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story