Lucknow Crime: तनाव बना आत्महत्या का कारण, मड़ियांव में युवक ने अपने सीने में तमंचे से मारी गोली

Lucknow Crime: सूत्रों के अनुसार मृतक बीते कुछ दिनों से तनाव में था। बताया जाता है कि उसने आत्महत्या से पहले अपना मोबाइल फ़ोन भी तोड़ दिया था।

Santosh Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 8:19 AM GMT
Lucknow Crime
X

Lucknow Crime (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime: मड़ियांव थानाक्षेत्र के फैजुल्लागंज इलाके में रहने वाले अबरार उर्फ इमरान (26) ने बीती देर रात खुद को तमंचे से गोली मार ली। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। भाई मुस्तफा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। आगे की तफ्तीश जारी है।

सीतापुर का रहने वाला था मृतक

मूलरूप से सीतापुर जनपद के खैराबाद स्थिति जलालपुर बनका निवासी युवक फैजुल्लागंज की सिन्हा कॉलोनी ने अपने भाई के साथ रह रहा था। बीती देर रात उसने देसी तमंचे से अपने सीने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, युवक ने आत्महत्या क्यों कि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। साथ ही उसके पास तमंचा कहां से आया पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।

तनाव में था युवक

सूत्रों के अनुसार मृतक बीते कुछ दिनों से तनाव में था। बताया जाता है कि उसने आत्महत्या से पहले अपना मोबाइल फ़ोन भी तोड़ दिया था। वह किस बात से परेशान था अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस अपने स्तर से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस अबरार के परिचितों से पूछताछ करने में जुटी है। इसी के आधार पर कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story