Lucknow: इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे छात्र की कोचिंग में संदिग्धावस्था में मौत, मचा हड़कंप

Lucknow: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग सेंटर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की मौत हो गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 28 Oct 2024 12:27 PM GMT (Updated on: 28 Oct 2024 12:50 PM GMT)
Lucknow News
X

इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे छात्र की कोचिंग में संदिग्धावस्था में मौत (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग सेंटर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की मौत हो गयी। छात्र की मौत के बाद कोचिंग प्रबंधन में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्र की मौत के बाद कोचिंग के सहपाठियों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में स्थित एलन कोचिंग सेंटर का है। जहां राघवेंद्र सिंह नाम का छात्र इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। सोमवार दोपहर रोजाना की तरह राघवेंद्र कोचिंग पढ़ाई करने के लिए पहुंचा था। पढ़ाई के दौरान अचानक राघवेंद्र बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। छात्र के बेहोश होते ही क्लास में अफरा-तफरी मच गयी। जानकारी होने पर कोचिंग प्रबंधन के लोग भी क्लास में पहुंच गये। आनन-फानन में कोचिंग सेंटर के शिक्षक छात्र राघवेंद्र सिंह को उपचार के लिए रीजेंसी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया।

जेईई की पढ़ाई कर रहे छात्र की मौत होने के बाद कोचिंग सेंटर और उसके सहपाठियों में हड़कंप मच गया। हालांकि अभी तक छात्र की मौत की सही वजह की जानकारी नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। मृतक छात्र की मौत होने की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। कोचिंग के छात्रों से पूछताछ की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story