×

LU News: छात्रों को मिलेगा नौकरी का मौका, अप्रैल में लगेगा रोजगार मेला, कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल

प्रो. विनीता काचर के अनुसार अप्रैल माह में छात्रों के लिए रोजगार मेला लगाया जाएगा। इस मेले में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थियों को रोजगार के बेहतर अवसर मिलेंगे। उन्होंने बताया कि छात्रों के लिए लगातार रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। एलयू के छात्रों के लिए आईआईए के साथ मिलकर 15 और 16 अप्रैल को जॉब मेला लगाया जाएगा।

Abhishek Mishra
Published on: 29 March 2024 2:00 PM GMT
LU News: छात्रों को मिलेगा नौकरी का मौका, अप्रैल में लगेगा रोजगार मेला, कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें एमबीए, बीबीए और इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को नौकरी के लिए मौका मिलेगा। इस रोजगार मेले में कई बड़ी कंपनियां शामिल होंगी। यहां चुने जाने वाले छात्रों को कंपमियां लाखों रुपए के पैकेज देंगी।

अप्रैल में लगेगा दो दिवसीय रोजगार मेला

एलयू के नवीन परिसर में 15 और 16 अप्रैल को रोजगार मेला लगाया जाएगा। यहां बड़ी कंपनियों की ओर से छात्रों को रोजगार के मौके मिलेंगे। लखनऊ विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट सांइसेस की ओएसडी प्रो. विनीता काचर के अनुसार अप्रैल माह में छात्रों के लिए रोजगार मेला लगाया जाएगा। इस मेले में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थियों को रोजगार के बेहतर अवसर मिलेंगे। उन्होंने बताया कि छात्रों के लिए लगातार रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। एलयू के छात्रों के लिए आईआईए के साथ मिलकर 15 और 16 अप्रैल को जॉब मेला लगाया जाएगा। नवीन परिसर में सुबह दस बजे से रोजगार मेला शुरु होगा।

प्रिज्म सीमेंट और बंधन बैंक जैसी कई कंपनियां होंगी शामिल

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट सांइसेस की ओएसडी ने बताया कि एलयू और आईआईए साथ मिल कर इस रोजगार मेले का आयोजन करेंगे। लखनऊ विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में 15 अप्रैल से सुबह 10 बजे मेले की शुरुआत होगी। दो दिवसीय रोजगार मेले में आईसीआईसीआई बैंक, बंधन बैंक, प्रिज्म सीमेंट, स्टॉकार्ट, , इंडियाना फूड और अल्फा इंजीनियर्स सहित कई बड़ी कंपनियां छात्रों को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी। प्रो. विनीता काचर के अनुसार इस जॉब फेयर में एलयू के इंजीनियरिंग और प्रबंधन के छात्र हिस्सा ले सकेंगे। बीबीए और एमबीए के विद्यार्थी प्रतिभाग करने के लिए योग्य माने जाएंगे। विद्यार्थियों को जॉब फेयर में शामिल कंपनियों में नौकरी के साथ पेड इंटर्नशिप करने का भी अवसर मिलेगा।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story