Lucknow News: टी-सीरीज स्टेजवर्क्स अकादमी देगी लोकल टैलेंट को मौका

Lucknow News: कार्यक्रम के सिंगिंग और डांसिंग कंपीटीशन में युवा भाग ले सकेंगे। शुरुआती सिलेक्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्टर करने के साथ साथ कंटेस्टेंट को अपना वीडियो या ऑडियो रिकॉर्ड करके टी–सीरीज स्टेजवर्क एकेडमी को टैग करना होगा।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2023 9:58 AM GMT
Lucknow News: टी-सीरीज स्टेजवर्क्स अकादमी देगी लोकल टैलेंट को मौका
X
T-Series Stageworks Academy (photo: social media )

Lucknow News: टी-सीरीज़ स्टेजवर्क्स अकादमी द्वारा आयोजित 'डिजिटल रॉकस्टार' लोकल टैलेंट के लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आ रहा है। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 सितम्बर है।

कार्यक्रम के सिंगिंग और डांसिंग कंपीटीशन में युवा भाग ले सकेंगे। शुरुआती सिलेक्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्टर करने के साथ साथ कंटेस्टेंट को अपना वीडियो या ऑडियो रिकॉर्ड करके टी–सीरीज स्टेजवर्क एकेडमी को टैग करना होगा। इसके बाद प्रोफेशनल सिंगर एवम फैकल्टी के द्वारा सभी अप्लाई किए गए फॉर्म में से टॉप 40 कंटेस्टेंट को फाइनल राउंड के लिए शामिल किया जाएगा।

सेलेक्टेड फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस 24 सितंबर को

सभी सेलेक्टेड फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस 24 सितंबर को लखनऊ के क्राउन मॉल में ग्रैंड फिनाले में होगी और विजेता को टी-सीरीज़ स्टेजवर्क्स अकादमी द्वारा नगद पुरस्कार से भी नवाजा जाएगा।

बता दें टी-सीरीज़ स्टेजवर्क्स अकादमी लखनऊ में स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स के तहत प्रदेश के टैलेंट को सिंगिंग एवम डांसिंग में क्वालिटी एजुकेशन के साथ बेहतरीन एक्सपोजर भी प्रदान करेगा। प्रदेश भर से आए बच्चों को अब लखनऊ में ही प्रोफेशनल सिंगर्स और मेंटर के सुपरविजन में सीखने का मौका मिलेगा साथ ही इंडस्ट्री में एंट्री करने के विभिन्न मौके भी मिलेंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story