×

Lucknow Viral Video: बेजुबान के साथ क्रूरता, दंपती ने डॉग को पीटा फिर बाइक में बांधकर घसीटा

Lucknow Viral Video: राजधानी लखनऊ में स्ट्रीट डॉग की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दंपती ने डॉग की पिटाई के बाद बाइक में बांधकर घसीटा।

Shishumanjali kharwar
Published on: 3 April 2024 8:35 AM GMT
lucknow news
X

राजधानी लखनऊ में स्ट्रीट डॉग की पिटाई का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक) 

Lucknow Viral Video: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। यहां पति-पत्नी एक बेजुबान पर क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दंपती स्ट्रीट डॉग की बड़ी बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। इतने से ही उनका मन नहीं भरा। कुत्ते को बेरहमी से पिटाई करने के बाद युवक ने बाइक में घायल कुत्ते को बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बेजुबान स्ट्रीट डॉग के साथ इस क्रूरता का यह वीडियो गोमती नगर थाना क्षेत्र के लोधपुर उजरियांव गांव का बताया जा रहा है। डॉग की पिटाई का यह वीडियो एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। साथ ही वहां मौजूद लोगों ने कुत्ते की पिटाई और फिर बाइक में बांधकर घसीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक दंपती पहले सड़क किनारे बैठे कई स्ट्रीट डॉग को डंडे से पीटते हुए भगाते हैं।

इस दौरान एक कुत्ते को ज्यादा चोट लग जाती है और वह सड़क किनारे बैठ जाता है। इसके बाद वहां पहुंचे पति-पत्नी ने उस कुत्ते को फिर से डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पिटाई के बाद युवक ने डॉग के गले में रस्सी बांधकर उसे एक खंभे से बांध दिया और फिर बड़ी ही बेरहमी के साथ पति-पत्नी ने उसकी पिटाई की।

पिटाई के चलते कुत्ते का पैर भी टूट गया। इस दौरान कुत्ता चीखता रहा। लेकिन आसपास खड़े लोगों ने भी दंपती को रोकने की कोशिश नहीं की और केवल वीडियो बनाते रहे। दंपती के सिर पर खून इस कदर सवार था कि डॉग की पिटाई से भी उनका मन नहीं भरा और फिर कुत्ते को लहुलूहान हालत में बाइक में बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। कुत्ते की पिटाई का यह वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story