Lucknow News: एकतरफा प्यार में सिरफिरे डाला चालक ने कार को मारी टक्कर, दंपती की हालत नाजुक

Lucknow News: रहीमाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीती रात एक सिरफिरे ने शादीशुदा महिला की हत्या करने की कोशिश की। सिरफिरे डाला चालक ने क्रॉसिंग के पास खड़ी कार में टक्कर मार दी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 10 Sep 2024 10:40 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2024 11:03 AM GMT)
lucknow news
X

सिरफिरे डाला चालक ने एकतरफा प्यार में कार को मारी टक्कर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के रहीमाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीती रात एक सिरफिरे ने शादीशुदा महिला की हत्या करने की कोशिश की। सिरफिरे डाला चालक ने क्रॉसिंग के पास खड़ी कार में टक्कर मार दी। कार में टक्कर लगने से उसके आगे खड़े बाइक सवार दंपत्ति व उनकी दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गये है। वहीं क्रॉसिंग पर खड़ा एक सिपाही को भी चोट लग गयी है। कार को टक्कर मारने के बाद डाला चालक मौके से भागने लगा तो वहां मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घटना के दौरान घायल दपंति की हालत नाजुक बनी हुई है।

जान से मारने का था इरादा

मिली जानकारी के अनुसार रहीमाबाद थाना क्षेत्र के अटेर गांव में रहने वाला विनय कुमार द्विवेदी डाला चलाता है। विनय कुमार एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। लेकिन युवती की शादी कहीं और हो गयी थी। जिससे बाद से वह बेहद नाराज था। सोमवार रात को उसने युवती को एक कार में पति और भाई के साथ देखा। जिसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया। उसने कार का पीछा किया। जब कार जुराबगंज क्रॉसिंग बंद होने के चलते रूकी तो विनय ने डाला की रफ्तार तेज कर कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी विनय एक्सीलेटर दबाते हुए कार को धकेलने लगा। जिससे कार आगे बढ़ गयी और आगे खड़ी कई गाड़ियों से टकरा गयी। अंत में कार क्रॉसिंग बैरियर तोड़ते हुए खंभे से टकरा गयी। कार के खंभे से टकराते ही विनय वहां से भागने लगा। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने दौड़ा विनय को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने विनय को सौंप दिया।

बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल

जब डाला ने कार में टक्कर मारी तो उसकी चपेट में कार के आगे खड़ी बाइक आ गयी। बाइक पर रहीमाबाद में रहने वाले दिनेश सिंह, पत्नी रूपरानी और बेटियां प्रिंसी और स्तुति को टक्कर लग गयी। यहीं नहीं वह कार में फंसकर घिसटते रहे। हादसे में एक सिपाही शिवम भी घायल हो गया। उसके पैर में चोट लगी है। वहीं दिनेश व रूपरानी के सिर में गंभीर चोट आई। दोनों को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं बेटियां भी घायल हुई हैं। दंपती की हालत गंभीर बतायी जा रही है। कार सवार दंपती को भी मामूली चोटें आयीं हैं। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खुद को पहले भी मार चुका है गोली

आरोपी विनय द्विवेदी पहले भी युवती को फंसाने के लिए खुद को गोली मार चुका है। पिछले साल एक नवंबर को विनय ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके हाथ में गोली मारी गयी है। विनय ने युवती के पति और उसके साथी पर गोली मारने का आरोप लगाया था। पुलिस जांच में पता चला था कि यह साजिश विनय ने खुद रची थी। ताकि वह युवती के पति को फंसा सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story