×

Threat to CM Yogi: सीएम योगी आदित्यनाथ बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, केस दर्ज

Threat to CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा कॉल सीयूजी नंबर पर आया है।

Jugul Kishor
Published on: 4 March 2024 3:50 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 4:01 AM GMT)
Threat to CM Yogi
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (सोशल मीडिया)

Threat to CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में एक धमकी और कॉल आया है, जिसमें सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी भरा कॉल कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया है। धमकी भरा कॉल आने के बाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है। कंट्रोल रूम में तैनात हेड कांसटेबल ने तुरंत शिकायत दर्ज करवायी है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

लखनऊ कोतवाली में शिकायत दर्ज

लखनऊ पुलिस के मुताबिक धमकी भरा कॉल कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि मुख्यमंत्री को बम से उड़ा दिया जाएगा। फिलहाल इस मैसेज के बाद यूपी पुलिस (UP Police) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे अधिकारी, कर्मचारी सब अलर्ट हो गए हैं और मामले की तहकीकात जारी है। मामले को लेकर लखनऊ कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने या फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके पहले भी उन्हें कई बार धमकी दी जा चुकी है। बीते 2023 साल भी में एक युवक ने सोशल मीडिया मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी, इसके बाद पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी भदोही का रहने वाला था। अब एक बार फिर से कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर धमकीर भर कॉल आया है, जिससे सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story