Lucknow News: राजधानी में अपहरण कर नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार

Lucknow News: कैंट पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

Ashish Pandey
Published on: 30 Jun 2023 12:13 PM GMT
Lucknow News: राजधानी में अपहरण कर नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपियों की मेडिकल जांच के लिए ले जाती पुलिस(Pic: Newstrack)

Lucknow News: राजधानी में अपहरण कर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में कैंट पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कैंट पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल भेजा है। कैंट इलाके में बाराबंकी से अपने नानी के घर आई नाबालिग 27 जून को अचानक गायब हो गई थी, जब दूसरे दिन वह घर वापस आई तो उसने अपनी मां को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। इस पर पीड़िता की मां ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

नानी के घर से अचानक गायब हो गई थी किशोरी

बतादें कि 20 जून को बाराबंकी की रहने वाली 15 साल की किशोरी अपनी नानी की देखभाल करने के लिए राजधानी के कैंट इलाके में रहने आई थी और 27 जून को अचानक वह नानी के घर से गायब हो गई। जब इसकी सूचना नानी ने उसकी मां को दी, तो वह कैंट थाने में आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

घर पहुंची और दी जानकारी तो मच गया हड़कंप

नाबालिग की मां के मुताबिक, गायब होने के एक दिन बाद बेटी 28 जून की शाम घर आई और अपने साथ हुई आप बीती के बारे में बताया। किशोरी ने अपनी मां को बताया कि 27 जून को तीन युवक उसका अपहरण कर सुनसान इलाके में ले गए। वहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद मां बेटी के साथ कैंट थाने पहुंची। पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

वहीं एसीपी कैंट अभिनव ने बताया कि पीड़िता की मां ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस की एक टीम बच्ची को ढूंढ रही थी। दूसरे दिन थाने में किशोरी के साथ गैंगरेप होने की शिकायत दर्ज कराई गई। तत्काल टीम गठित कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story