×

Lucknow Traffic Jam: लखनऊ के कैसरबाग में भीषण जाम, एक किमी का सफर एक घंट में हुआ तय

Lucknow Traffic Jam: ये तस्वीर बुधवार की है जो लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है जहां काफी लंबा भीषण जाम लग गया जिसके चलते लोगों का बुरा हाल हो गया। लोग जाम से काफी देर तक जूझते नजर आए। हालत यहाँ तक हो गई कि एक किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए एक घंटे का समय लग गया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 6 March 2024 1:14 PM GMT (Updated on: 6 March 2024 2:04 PM GMT)
Huge jam in Kaiserbagh, Lucknow, journey of one kilometer was covered in one hour
X

लखनऊ के कैसरबाग में भीषण जाम, एक किमी का सफर एक घंट में हुआ तय: Photo- Newstrack

Lucknow Traffic Jam: लखनऊ में जाम की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा होगा जो इससे बच पाया होगा। लखनऊ का जाम धीरे-धीरे नासूर बनता जा रहा है और राजधानी लखनऊ को जाममुक्त बनाने की कोशिश सिर्फ कागजों में ही सिमट कर रह जा रही है।

Photo- Newstrack

ये तस्वीर बुधवार की है जो लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है जहां काफी लंबा भीषण जाम लग गया जिसके चलते लोगों का बुरा हाल हो गया। लोग जाम से काफी देर तक जूझते नजर आए। हालत यहाँ तक हो गई कि एक किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए एक घंटे का समय लग गया।

Photo- Newstrack

जाम में फंसे राहुल गुप्ता और अमरेंद्र सिंह ने कहा कि हम अमीनाबाद से आ रहे हैं हमें गोमती नगर जाना है लेकिन जाम में एक घंटे से फेंसे हैं। अभी भी कोई निश्चित नहीं है कि कितना देर इस जाम में फंसे रहेंगे।

Photo- Newstrack

वहीं अमीनाबाद शापिंग करने आईं इंदिरा नगर की रेखा शुक्ला और शिवांगी दूबे ने बताया कि आज जिस तरह से जाम लगा है उससे नहीं लगता है कि जल्दी हम घर पहुंच पाएंगे। उन्होंने कहा कि करीब 45 मिनट से हम लोग जाम में फंसे हैं, लेकिन अभी जाम खुलने का कोई आसार नजर नहीं आ रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story