Lucknow: UP में बड़े पैमाने पर पुलिस उपाधीक्षकों का स्थानांतरण, जानें किसे कहां मिली तैनाती

Lucknow: राज्य सरकार ने 167 पुलिस उपाधीक्षकों का स्थानांतरण कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले तीन साल या उससे अधिक का समय जनपदों में बिता चुके अधिकारियों के नाम इस सूची में शामिल हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 13 Dec 2023 8:19 AM GMT
lucknow news
X

यूपी में 167 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राज्य सरकार ने 167 पुलिस उपाधीक्षकों का स्थानांतरण कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले तीन साल या उससे अधिक का समय जनपदों में बिता चुके अधिकारियों के नाम इस सूची में शामिल हैं। पुलिस मुख्यालय से जो सूची जारी की गई है उसके मुताबिक अनूप कुमार सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ से हटाकर पुलिस उपाधीक्षक गाजीपुर, दिलीप कुमार सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ से सहायक पुलिस आयुक्त कानपुर नगर,सैफुद्दीन बेग को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ से सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ से प्रयागराज भेजा गया है। इसी तरह उत्तर प्रदेश से कुल 167 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले किए हैं। एक अपर पुलिस अधीक्षक इन्दुप्रभा सिंह को भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुख्यालय में तैनात किया गया है। इसी तरह देर रात को ही तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे।



















Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story