×

UP IPS Transfer: पांच आईपीएस अफसरों का तबादला, लखनऊ कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त बने कमलेश कुमार दीक्षित

UP IPS Transfer: प्रदेश सरकार ने देर रात पांच आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण कर दिया। गृह विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध एवं मुख्यालय) नीलाब्जा चौधरी को पीएसी मुख्यालय में आईजी (प्रोविजनिंग) के पद पर तैनाती दी गयी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 13 Feb 2024 6:23 AM GMT (Updated on: 13 Feb 2024 7:44 AM GMT)
lucknow news
X

यूपी में पांच आईपीएस अफसरों का तबादला (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: प्रदेश सरकार ने देर रात पांच आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण कर दिया। गृह विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध एवं मुख्यालय) नीलाब्जा चौधरी को पीएसी मुख्यालय में आईजी (प्रोविजनिंग) के पद पर तैनाती दी गयी है। इसी तरह अभिसूचना मुख्यालय में आईजी चंद्रप्रकाश द्वितीय को प्रशिक्षण मुख्यालय भेजा गया है।

डीआईजी पीएसी सेक्टर वाराणसी विपिन कुमार मिश्रा को कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में अपर पुलिस आयुक्त (अपराध एवं मुख्यालय) बनाया गया है। वहीं पीएसी मुख्यालय में डीआईजी सुरेश्वर को अभिसूचना मुख्यालय में नई तैनाती दी गयी है। कानपुर की 37वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक कमलेश कुमार दीक्षित को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story