TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow Crime: पैसे बचाने के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या कर इंद्रा नहर में फेंका शव, तलाश में SDRF

Lucknow Crime: दोनों युवकों ने मोबाइल फोन ले लिया और पैसे न देने पड़े इस बात को लेकर दोनों डिलीवरी बॉय से झगड़ने लगे। उसने जब विरोध किया तो दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी।

Santosh Tiwari
Published on: 30 Sep 2024 10:43 AM GMT
Lucknow Crime
X

Lucknow Crime 

Lucknow Crime: ऑनलाइन ऑर्डर कर एंड्रॉयड मोबाइल मंगाने के बाद पैसे न देने पड़े इसके चलते दो आरोपियों ने राजधानी लखनऊ में डिलीवरी बॉय भरत वर्मा (30) की हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों ने युवक का शव बोरे में भरकर बाराबंकी इलाके की इंदिरा नहर में फेंक दिया। युवक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने चिनहट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच के दौरान दो आरोपियों को हिरासत में लिया तो मामले का खुलासा हुआ। दोनों ने वारदात कुबूल कर शव को इंद्रा नहर में फेंकने की बात बताई। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने SDRF की मदद से शव की तलाश शुरू की है।

24 तारीख को लापता हुआ था युवक

मूलरूप से निशातगंज का रहने वाला भरत वर्मा (30) फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑर्डर ऑनलाइन सप्लाई करता था। 24 सितंबर को वह गजानंद और आकाश नाम के दो युवकों द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किए गए मोबाइल फोन डिलीवर करने गया था। दोनों युवकों ने मोबाइल फोन ले लिया और पैसे न देने पड़े इस बात को लेकर दोनों डिलीवरी बॉय से झगड़ने लगे। उसने जब विरोध किया तो दोनों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर बाराबंकी जिले के माती इलाके में स्थित इंद्रा नहर में फेंक दिया।

25 तारीख को दर्ज हुई शिकायत

24 सितंबर को घर से काम करने निकला युवक जब रात भर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए 25 तारीख को चिनहट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान शक के आधार पर पुलिस ने आकाश और गजानंद नामक दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने घटना कुबूल कर ली। साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने मृतक के शव को बाराबंकी में इंद्रा नहर में फेंका है।

नहीं मिला युवक का शव, SDRF जुटी

आरोपियों ने जब शव नहर में फेंकने की बात कही तो पुलिस के भी होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस ने आनन फानन में गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई। काफी तलाश के बाद भी कोई सफलता नहीं मिल सकी। इस पर SDRF को भी सूचना दी गई। SDRF जवानों की टुकड़ी लगातार मोटर बोट की मदद से नहर में युवक के शव को तलाश रही है। कई घंटे के सर्च ऑपरेशन के बावजूद अभी तक शव का पता नहीं चल सका है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story