×

Lucknow University: यूडीआरसी समिति का हुआ गठन, सात छात्रावासों को मिले नए प्रोवोस्ट, आदेश जारी

कुलसचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह के मुताबिक कंप्यूटर साइंस विभाग के डॉ. एसपी कनौजिया को सुभाष छात्रावास, अंग्रेजी की डॉ. भारती राय को निवेदिता प्रबंधन छात्रावास और वनस्पति विज्ञान की प्रो. अलका कुमारी को गोल्डन जुबली हॉल का प्रवोस्ट नियुक्त किया गया है।

Abhishek Mishra
Published on: 16 April 2024 2:15 PM GMT
Lucknow University: यूडीआरसी समिति का हुआ गठन, सात छात्रावासों को मिले नए प्रोवोस्ट, आदेश जारी
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी डाटा रिसोर्ट सेंटर की नई समिति गठित की गई है। एलयू के पांच छात्रावासों में सात प्रवोस्ट और असिस्टेंट प्रवोस्ट की नियुक्ति हुई है। इसके साथ डेलीगेसी का वाइस चेरयमैन भी नियुक्त किया गया है। इस संबंध में कुलसचिव ने आदेश जारी कर दिए हैं।

यूडीआरसी चेयरपर्सन बने प्रो. मुकुल श्रीवास्तव

एलयू में यूनिवर्सिटी डाटा रिसोर्ट सेंटर की नई समिति का गठन कर दिया गया है। नवनियुक्त समिति में सात सदस्य शामिल हैं। कुलसचिव समिति के गठन का आदेश जारी किया है। कुलसचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के प्रो. मुकुल श्रीवास्तव को यूनिवर्सिटी डाटा रिसोर्ट सेंटर की नई समिति का चेयरपर्सन बनाया गया है। सात सदस्यीय समिति में डॉ. एसपी कनौजिया, डॉ. नागेंद्र मौर्या, डॉ. ज्योत्सना सिंह, डॉ. ओम प्रकाश सिंह, डॉ. तृप्ति अग्रवाल और डॉ. आकृति जायसवाल को भी सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

डॉ. एसपी कनौजिया सुभाष के प्रॉस्वोस्ट नियुक्त

एलयू के सुभाष, निवेदिता और गोल्डन जुबली छात्रावास में सात नए प्रवोस्ट नियुक्त किए गए हैं। कुलसचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह के मुताबिक कंप्यूटर साइंस विभाग के डॉ. एसपी कनौजिया को सुभाष छात्रावास, अंग्रेजी की डॉ. भारती राय को निवेदिता प्रबंधन छात्रावास और वनस्पति विज्ञान की प्रो. अलका कुमारी को गोल्डन जुबली हॉल का प्रवोस्ट नियुक्त किया गया है। वहीं प्राचीन भारतीय इतिहास के डॉ. आनंद पांडेय को सुभाष छात्रावास, प्राणिशास्त्र की डॉ. निधि मिश्रा को गोल्डन जुबली, अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय की ई. निधि श्रीवास्तव को डॉ. बीआर अंबेडकर लॉ गर्ल्स और वेस्टर्न हिस्ट्री की डॉ. शालिनी पाठक को तिलक छात्रावास का असिस्टेंट प्रवोस्ट बनाया गया है।

डेलीगेसी के वाइस चेयरमैन बने डॉ. एसपी सिंह

एलयू में अंग्रेजी एवं आधुनिक पाश्चात्य भाषा विभाग के डॉ. एसपी सिंह को एलयू डेलीगेसी का वाइस चेरयमैन नियुक्त किया गया है। इस संबंध में कुलसचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह ने आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने बताया कि वह पदभार ग्रहण करने की तिथि से अगले तीन वर्ष तक इस पद पर बने रहेंगे।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story