Lucknow Crime: ठाकुरगंज में चाचा ने की भतीजे की हत्या, खुद को चाकू मारकर हुआ फरार

Lucknow Crime: परिजनों का आरोप है कि मृतक का उसके चाचा राम सेवक से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। घटना से पहले दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

Santosh Tiwari
Published on: 8 July 2024 7:03 AM GMT
Unnao News
X

Unnao Crime  (photo: social media )

Lucknow Crime: ठाकुरंगज थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश मिली है। परिजनों ने चाचा पर ही जमीन विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के मरी माता मंदिर के पास बरौरा हुसैन बाड़ी में राम भरोसे (27) का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। परिजनों ने काफी देर दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों का आरोप है कि मृतक का उसके चाचा राम सेवक से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। घटना से पहले दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। इसी के बाद चाचा ने भतीजे की हत्या की है। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों से शिकायत मिलने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

जमीन विवाद की बात आ रही सामने

जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा ने जबरन उसके मकान की रजिस्ट्री करा ली थी। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। कई बार मारपीट भी हुई थी। सोमवार की सुबह भी दोनों में मारपीट हुई थी। जिसके बाद मृतक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। वहीं, घटना में आरोपी चाचा को भी गंभीर चोटें आईं हैं। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story