Lucknow Crime: कार के ऊपर पलटी अनियंत्रित डबल डेकर बस, कई लोग चोटिल

Lucknow Crime: गुरुवार की देर रात रायबरेली की ओर से एक डबल डेकर बस लखनऊ आ रही थी। मोहनलालगंज थानाक्षेत्र के कनकहा गांव के पास बस अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई। इससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

Santosh Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 2:27 AM GMT
Lucknow Crime
X

Lucknow Crime

Lucknow Crime: मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कनकहा इलाके में गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गई। घटना से बस में सवाल यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं बस के पलटने से हाइवे पर चल रही कार का पिछला हिस्से भी बस के नीचे दब गया। इससे कार में बैठे लोग बुरी तरह से अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया। बताया जा रहा है की हादसे में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। साथ ही कार में बैठा एक बच्चा भी घायल हुआ है। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात रायबरेली की ओर से एक डबल डेकर बस लखनऊ आ रही थी। मोहनलालगंज थानाक्षेत्र के कनकहा गांव के पास बस अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई। इससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं, कार सवार लोग भी अंदर ही फंस गए। राहगीरों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मोहनलालगंज और निगोहां थाने की पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। इसके बाद गैस कटर की मदद से कार को काटकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। साथ ही बस में सवार यात्रियों को भी सकुशल बाहर निकाल लिया गया। वहीं घटना के बाद एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा, एसडीएम ब्रजेश वर्मा भी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

कई लोगों को आई हैं चोटें

एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि हादसे में 4-5 लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें हैं। वहीं, कार में फंसे लोगों को भी इलाज के लिए भेजा गया है। एसीपी ने कहा कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घायलों के बेहतर इलाज हेतु हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने यात्रियों को निजी बस से किया रवाना

हादसे के बाद पुलिस ने चोटिल लोगों को अस्पताल भेज दिया। जबकि अन्य लोग अपने गंतव्य तक जाने के लिए परेशान होने लगे। इसके बाद एसीपी रजनीश वर्मा ने निजी बस का प्रबंध कर अन्य लोगों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। उधर रायबरेली-लखनऊ हाइवे पर हुई घटना से काफ़ी देर तक जाम लगा रहा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हाइवे पर यातायात को सुचारू कराया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story