Lucknow Crime: संदिग्ध अवस्था में जाली से लटका मिला अज्ञात महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

Santosh Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 7:00 AM GMT
Lucknow Crime: संदिग्ध अवस्था में जाली से लटका मिला अज्ञात महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
X

जाली से लटका मिला अज्ञात महिला का शव  (photo: social media )

Lucknow Crime: वजीरगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार की सुबह अज्ञात महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी वजीरगंज दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि एक अज्ञात महिला का शव सुभाष मार्ग पर सामरा हॉस्पिटल के पास लटका हुआ है। इस सूचना की पुष्टि हेतु तत्काल पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार पर लगी जाली में दुपट्टे से बने फंदे में लटके शव को नीचे उतारा। आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। मृतका की उम्र 35 से 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है। हालांकि, उसके पास से अभी तक किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज या फिर पहचान संबंधी अन्य चीज बरामद नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

भीख मांगने का काम करती है महिला

पुलिस ने बताया कि हुलिये से महिला भीख मांगने का काम करने वाली लग रही है। वह घटनास्थल के पास ही रह रही थी। हालांकि, आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर यह नहीं पता चल पाया है कि महिला कहां की रहने वाली है और यहां पर क्यों रहती थी।

सोशल मीडिया के सहारे पहचान में जुटी पुलिस

वजीरगंज इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से हुलिये से संबंधित जानकारी साझा की गई है। साथ ही थाने का सीयूजी नंबर भी भेजा गया है। यदि किसी को इसके संबंध में कोई सूचना मिले तो वजीरगंज पुलिस को सूचित करें। फिलहाल, उसके शव को पोस्टमार्टम गृह में शिनाख्त हेतु रखवा दिया गया है। यदि 72 घंटे तक शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस की ओर से अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story