×

CM योगी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि, मंत्रियों के साथ दीपदान-भजन संध्या कार्यक्रम में हुए शामिल

Lucknow News: सीएम योगी ने राजधानी लखनऊ में बापू की पुण्यतिथि अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम में वीरगति प्राप्त करने वाले ज्ञात-अज्ञात शहीदों को श्रद्धांजलि-पुष्पांजलि अर्पित की।

ashutosh
Report ashutoshWritten By aman
Published on: 30 Jan 2024 2:23 PM GMT (Updated on: 30 Jan 2024 2:30 PM GMT)
CM योगी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि, मंत्रियों के साथ दीपदान-भजन संध्या कार्यक्रम में हुए शामिल
X

Mahatma Gandhi Death Anniversary 2024 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (30 जनवरी) को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। राजधानी लखनऊ में बापू की पुण्यतिथि के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम में वीरगति प्राप्त करने वाले ज्ञात-अज्ञात शहीदों को श्रद्धांजलि-पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस दौरान दीपदान एवं भजन संध्या कार्यक्रम भी आयोजित हुआ। सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्यों सहित गणमान्य लोगों ने इसमें शिरकत की।

आपको बता दें, इससे पहले आज अपने एक्स पोस्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'बापू के विचार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' और 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं। उनकी शिक्षाओं में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित है।' सीएम योगी ने महात्मा गांधी की 76वीं पुण्यतिथि पर लखनऊ में जीपीओ पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।


सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम भजन संध्या कार्यक्रम में हुए शामिल।









aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story