×

Entertainment News: लखनऊ में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार, धर्मेंद्र सहित कई फिल्मी सितारे नवाबों के शहर में मनाएंगे दीपावली

Entertainment News: राजधानी में तीन बड़ी फिल्मों की शूटिंग चल रही है। यह शूटिंग आज भी यानी दिवाली के दिन भी जारी रहेगी। ऐसे में ये सितारे दिन में तो शूटिंग में व्यस्त रहेंगे और शाम को दीपावली मनाएंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 12 Nov 2023 2:51 AM GMT
Veteran Bollywood actors Dharmendra, Ashutosh Rana in Lucknow in connection with the shooting
X

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, आशुतोष राणा शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में: : Photo- Social Media

Lucknow News: नवाबों के शहर की मेहमान नवाजी भी खास होती है। ये शहर ही ऐसा है हर कोई खींचा चला आता है। इस बार की दीपावली कई बॉलीवुड सितारे लखनऊ में मनाएंगे। फेमस एक्टर धर्मेंद्र समेत कई सितारे इस बार अपनी दीपावली नवाबों के शहर में मनाएंगे। ये सितारे लखनऊ में आ चुके हैं। राजधानी में तीन बड़ी फिल्मों की शूटिंग चल रही है। यह शूटिंग आज भी यानी दिवाली के दिन भी जारी रहेगी। ऐसे में ये सितारे दिन में तो शूटिंग में व्यस्त रहेंगे और शाम को दीपावली मनाएंगे। बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा भी लखनऊ में हैं। इनके अलावा कई बड़े एक्टर फिल्म शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में हैं।

शानदार होगी इनकी दिवाली-

फेमस एक्टर धर्मेंद्र और आशुतोष राणा फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में राजधानी में हैं। वे दीपावली नवाबों के शहर में मनाएंगे। इस बार की इनकी दिवाली कुछ अलग और खास होने वाली हैं। वहीं इनके साथ राजधानी के कई लोग भी अपनी दिवाली मनाएंगे। इस तरह इस बार की इनकी दीपावली कई माएने में खास होने वाली है।


धर्मेंद्र ने सीएम योगी से की थी मुलाकात-

फेमस फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने शनिवार को राजधानी में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों की कई विषयों पर चर्चा हुई थी।

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor & Shikhar Pahariya: डेटिंग अफवाहों के बीच जाह्नवी और शिखर को लंच डेट पर किया गया स्पॉट, वीडियो वायरल

धर्मेंद्र का भाजपा से है पुराना रिश्ता-

बतादें कि फिल्म एक्टर धर्मेंद्र का भाजपा से पुराना रिश्ता है। धर्मेंद्र राजस्थान के बीकानेर से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी हेमा मालिनी वर्तमान में यूपी के मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं। धर्मेंद्र के बेटे सनी देवल भी पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story