Lucknow Crime News: नाबालिग को गाली देने और पीटने का वीडियो वायरल, पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

Lucknow Crime News: जिसमें एक आरोपी युवक लड़की को किसी से फोन पर बात करा रहा है और फिर लड़की के जवाब देने पर उसे बुरी तरह मारता और गाली देता दिख रहा है

Santosh Tiwari
Published on: 6 July 2024 8:15 AM GMT
Lucknow Crime News - Photo- Newstrack
X

Lucknow Crime News - Photo- Newstrack

Lucknow Crime News: शनिवार को लखनऊ में एक नाबालिग किशोरी को गाली देने और मारने पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक आरोपी युवक लड़की को किसी से फोन पर बात करा रहा है और फिर लड़की के जवाब देने पर उसे बुरी तरह मारता और गाली देता दिख रहा है। फिलहाल घटना का संज्ञान लेकर पुलिस पॉक्सो समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से लखीमपुर खीरी के धौरहरा निवासी किशोरी गोमती नगर थानाक्षेत्र के विशाल खंड में अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करती है। वहां आरोपी का भी आना-जाना है। बीते 12-13 जून की रात प्रबल प्रताप सिंह पुत्र संजय प्रताप सिंह निवासी नीलगांव स्टेट, सिधौली अपने अज्ञात साथियों के साथ घर में घुस गया और लड़की से घर छोड़कर जाने की बात कहने लगा साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जब लड़की ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने अपने पिता संजय को फोन लगा दिया और स्पीकर ऑन कर दिया। इसके बाद संजय ने किशोरी को भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। वहीं, जब किशोरी ने गाली गलौच का विरोध किया तो आरोपी प्रबल ने उसे दोबारा गालियां देकर पीटना शुरू कर दिया। किशोरी ने इस सारी घटना का वीडियो चोरी से अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। वहीं, किशोरी की पिटाई का विरोध करते हुए चाचा ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर गोमती नगर पुलिस ने 323, 504, 506, 427, 452 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

अपने आप को राजा बताता है आरोपी

सूत्रों के मुताबिक किशोरी से छेड़छाड़ करने, गाली देने और उसकी पिटाई कर फरार होने का आरोपी प्रबल प्रताप सिंह अपने आप को राजा बताता है। साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रौब गांठने के लिए आए दिन वीडियो फर्जी वीडियो एडिट कर के अपलोड करता रहता है। वहीं, मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया है।

पीड़िता बोली- मुझे कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार होगा प्रबल

FIR में पीड़िता ने कहा है कि अगर मुझे कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार आरोपी प्रबल प्रताप सिंह ही होगा। आपको बता दें कि आरोपी खुद को राजा बताने के साथ ही अपने आप को एक बड़ी पार्टी का नेता भी बताता है।

23 दिन बीतने के बाद भी खाली हाथ पुलिस

मुकदमा दर्ज होने के लगभग 23 दिन बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक नामजद आरोपियों को तलाश नहीं पाई है। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। गोमती नगर SHO के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। साथ ही सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story