Lucknow Viral Video: चलती कार की खुली छत पर इश्क फरमाते कपल का वीडियो वायरल

Lucknow Viral Video: अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुख्यमंत्री चौराहे से लेकर 1090 चौराहे के बीच का बताया जा रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Aug 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2024 10:21 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में चलती कार की खुली छत पर इश्क फरमाते कपल का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Lucknow Viral Video: अदब और तहजीब के नाम से जाने वाली उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ इन दिनों कुछ लोगों की वजह से काफी बदनाम हो रही है। बीते दिनों बारिश के बाद गोमतीनगर के रिवर फ्रंट के पास कुछ हुड़दंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। राह चलने वाले लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया। महिला के साथ छेड़खानी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इन हुड़दंग युवकों के वजह से लखनऊ को काफी शर्मसार होना पड़ा।

वहीं अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुख्यमंत्री चौराहे से लेकर 1090 चौराहे के बीच का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है। इस वीडियो में एक प्रेमी युगल तेज रफ्तार कार की खुली छत पर अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं जब 1090 चौराहे पर प्रेमी युगल की इस वीडियो वायरल हुई हो। इससे पहले भी प्रेमी जोड़ों का कभी बाइक तो कभी तेज रफ्तार कार की खुली छत पर अश्लील हरकतें करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

वीडियो में प्रेमी युगल तेज रफ्तार कार की छत पर अश्लील हरकतें दिख रहे है। जिस कार में वह सवार हैं उसका नंबर यूपी 78 जीबी 0130 है। इस दौरान सड़क पर कई और लोग भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस प्रेमी जोड़े को किसी की भी परवाह नहीं है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर फटकार लगा रहे हैं। लोगों कह रहे हैं कि इस तरह की हरकतों की वजह से ही तहजीब का शहर बदनाम हो रहा है।

विदित हो कि इससे पहले राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश हजरतगंज इलाके का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसमें स्कूटी पर सवार कपल एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आये थे। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लते हुए स्कूटी सवार युवक को मोटर व्हीकल एक्ट तोड़ने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story