×

Lucknow News: समिट बिल्डिंग में अश्लील डांस और शराब परोसने का वीडियो वायरल, आबकारी विभाग ने लिया एक्शन

Lucknow News: अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने संज्ञान लिया और पुलिस बल के साथ बार पहुंची, सीसीटीवी फुटेज के साक्ष्य जुटाए गए, इसके बाद बार का लाइसेंस निरस्त करते हुए सील कर दिया।

Jugul Kishor
Published on: 10 Feb 2024 5:27 AM GMT (Updated on: 10 Feb 2024 5:51 AM GMT)
Lucknow News
X

समिट बिल्डिंग की तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूति खंड स्थित समिट बिल्डिंग एक बार फिर शराब और अश्लीलता के कारण चर्चा में है। यह पहला मामला नहीं है, जब समिट बिल्डिंग में ऐसी घटना सामने आयी हो, यहां अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। दरअसल, समिट बिल्डिंग में अश्लीड डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है। जानकारी के मुताबिक समिट बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर पर स्थित लार्ड ऑफ ड्रिंक लाउंज एंड बार में नियम और कानून को ताख पर रखकर बार बालाएं अश्लील डांस करते हुए शराब पिला रहीं थी।

प्रशासन ने बार का लाइसेंस किया निरस्त

अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने संज्ञान लिया और पुलिस बल के साथ बार पहुंची, सीसीटीवी फुटेज के साक्ष्य जुटाए गए, इसके बाद बार का लाइसेंस निरस्त करते हुए सील कर दिया। बार संचालक वीके गिरि और राजीव रंजन को नोटिस भेजा गया है। संचालक के पास रात दो बजे तक शराब बेचने का लाइसेंस है, लेकिन समय सीमा खत्म होने के बाद दरवाजा बंद करके वहां प्राइवेट पार्टी चल रही थी। पुलिस और प्रशासन से भी पार्टी की अनुमति नहीं ली गई थी। इसके अलावा बताया जा रहा है कि बार में हरियाणा की प्रतिबंधित शराब परोसी जा रही थी।आबकारी विभाग ने क्लब से शराब की बोतल भी जब्त की हैं।

लॉर्ड ऑफ ड्रिंक में बिना अनुमति के हो रही थी पार्टी

एडीएम पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि लॉर्ड ऑफ ड्रिंक लाउंज बार संचालकों ने पार्टी की अनुमति नहीं ली थी। समिट बिल्डिंग में सरकार ने 17 बार लाइसेंस दे रखे हैं। इतनी बड़ी संख्या में बार होने के कारण आए दिन यहां छेड़छाड़, मारपीट और उपद्रव होता रहता है, जिससे आसपास रहने वाले परेशान हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story