×

Lucknow Murder: हत्या से दहला लखनऊ, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर में दोस्त का मर्डर

Lucknow Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर में विकास के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Jugul Kishor
Published on: 1 Sep 2023 3:43 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 5:21 AM GMT)
Lucknow Murder: हत्या से दहला लखनऊ, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर में दोस्त का मर्डर
X
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर( सोशल मीडिया)

Lucknow Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर में विकास के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विनय के सिर में गोली मारी गई है। मंत्री के बेटे का घर दुबग्गा इलाके के बेगरिया में है, वहीं पर ये घटना हुई है। मौके पर विकास किशोर की लाइसेंसी पिस्टल मिली है। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम के अधिकारी पहुंच चुके हैं। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

परिजनों ने इन पर लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक दुबग्गा क्षेत्र के बेगरिया का रहने वाला 24 वर्षीय विनय श्रीवास्तव भाजपा कार्यकर्ता था, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के साथ रहता था। शुक्रवार (1 सितंबर) की सुबह करीब चार बजकर पंद्रह मिनट पर विनय के सिर में विकास की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव विकास के घर में जमीन के पास पड़ा था। मौके पर अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम बाबा, बंटी सहित दो अन्य अज्ञात लोग मौजूद थे। विनय के परिजनों ने अजय, अंकित और शमीम पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

वहीं, मंत्री कौशल किशोर ने मामले को लेकर कहा कि उन्हें जब मामले की जानकारी हुई तो कमिश्नर समेत पुलिस के अन्य अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद डीसीपी पश्चिमी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक सुनील सिंह, एसीपी काकोरी अनूप सिंह फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की। डीसीपी ने बताया कि तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कौशल किशोर ने बताया उनका बेटा कल दिल्ली गया था

इस हत्याकांड पर सांसद कौशल किशोर का भी बयान सामने आया है। उन्होने बताया कि घटना के वक्त उनका बेटा वहां मौजूद नहीं था। उनका बेटा विकास कल रात दिल्ली में भर्ती अपनी मां जय देवी को देखने चला गया था।

राहुल राज डीसीपी वेस्ट लखनऊ का कहना है कि विनय श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक पिस्तौल बरामद की गई है जो विकास किशोर की है। आगे की जांच चल रही है। फोरेंसिक टीम भी आ गई है और हम सीसीटीवी विजुअल भी खोज रहे हैं। एक एफआईआर भी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story