×

Lucknow News: अलर्ट लखनऊवालों, इन इलाकों में आज से 28 जून तक नहीं आएगा पानी, देखें कहीं ये आपका एरिया तो नहीं

Lucknow News: जानकारी के मुताबिक लखनऊ के जोन-4 गोमती नगर के आठ खंडों में 20 से 28 जून तक जल आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान गोमती नगर के नौ ओवर हेड टैंकों की सफाई की जाएगी।

Jugul Kishor
Published on: 20 Jun 2023 9:27 AM GMT
Lucknow News: अलर्ट लखनऊवालों, इन इलाकों में आज से 28 जून तक नहीं आएगा पानी, देखें कहीं ये आपका एरिया तो नहीं
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ वासियों के लिए जरुरी खबर है। लखनऊ के गोमतीनगर के कई इलाकों में आज यानी कि मंगलवार 20 जून से 28 जून तक पानी नहीं आएगा। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के जोन-4 गोमती नगर के आठ खंडों में 20 से 28 जून तक जल आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान गोमती नगर के नौ ओवर हेड टैंकों की सफाई की जाएगी। टैंकों की सफाई के कारण संबंधित कॉलोनियों को पानी मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

इन इलाकों में पानी की सप्लाई होगी बाधित

अधिशासी अभियंता रमेश चंद्र ने बताया कि 20 जून यानी कि आज गोमती नगर के विनम्र खंड दो के ओपर हेड टैंकों की सफाई की जाएगी। इसके कारण विनम्र खंड एक व तीन में 20 जून की शाम को पानी नहीं आएगा। इस इलाके में अगले दिन बुधवार 21 जून को पानी आएगा। इसके बाद 21 जून को विकल्प खंड एक के ओवर एड टैंक की सफाई की जाएगी। 22 जून को विकल्प खंड तीन के टैंक को साफ किया जाएगा। 23 जून को विक्रांत खंड एक के ओवर हेड टैंक की सफाई की जाएगी, इससे विक्रांत खंड- एक से तीन तक पासिनपुरवा व विजईपुर गांव में पानी नहीं आएगा। 24 जून को विशेष खंड-4 का टैंक साफ किया जाएगा। इससे विशेष खंड-1 से 4 तक और विजईपुर गांव में उस दिन पानी नहीं आएगा। 25 जून को विभव खंड-3 स्थित पानी की टंकी साफ की जाएगी। इससे विभव खंड एक से चार में पानी नहीं आएगा।

जानकारी के मुताबिक इसके अलावा विजयंत खंड-1 की टंकी 26 जून को साफ की जाएगी। जिससे विजयंत खंड एक से तीन और कठौता का पुराव गांव में शाम को पानी आएगा। वास्तुखंड दो की पानी की टंकी 27 जून को साफ की जाएगी। इसके कारण वास्तु खंड - एक से तीन तक पानी नहीं आएगा। इसके अलावा 28 जून को विराज खंड-1 का ओवर हेड टैंक की सफाई की जाएगी। जहां-जहां टैंको की सफाई की जाएगी वहां अगले पानी की सप्लाई सामान्य हो जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story