×

Lucknow News: कार में स्कूटी से टक्कर लगने पर बिफरी महिला, पकड़ लिया युवक का गिरेबान

Lucknow News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो राजधानी के अलीगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कार में स्कूटी से मामूली सी टक्कर लगने के बाद महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 15 April 2024 7:07 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 7:24 AM GMT)
lucknow news
X

कार में स्कूटी से टक्कर लगने पर बिफरी महिला (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: तहजीब के शहर लखनऊ में महिला के बेतरतीब होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक स्कूटी से टक्कर लगने के बाद कार में सवार महिला इस कदर बिफर गयी कि उसने कार में डण्डा निकाला और युवक पर तान दिया। इस दौरान महिला ने स्कूटी सवार युवक से अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो राजधानी लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र के कपूरथला का बताया जा रहा है। यहां एक कार में स्कूटी से मामूली सी टक्कर लग गयी। टक्कर लगने के बाद महिला ने तुरंत कार को रोक दिया और फिर गाड़ी से बाहर निकलकर बीच सड़क जो हरकत की। उसे देख वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह गये। कार में टक्कर लगने के बाद महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

गुस्से से आग बबूला महिला ने तुरंत कार में से डण्डा निकाला और स्कूटी सवार युवक के सामने तान दिया। वह यहीं नहीं रुकी उसने युवक का कॉलर पकड़कर खींचा और गाली-गलौज करने लगी। खींचतान में युवक के गले में पड़ी सोने की चेन भी टूट गयी। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान स्कूटी सवार युवक ने धैर्य का परिचय दिया और चुपचाप खड़ा रहा। महिला के गाली-गलौज का जब वहां मौजूद राहगीरों ने विरोध किया तो वह उनसे भी अभद्रता करने लगी।

महिला की अभद्रता बढ़ते देख लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गयी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने महिला की सरेराह गुंडई का वीडियो बना लिया और फिर इंटरनेट वीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस उपायुक्त उत्तरी अबिजीत आर शंकर ने बताया कि दोनों पक्षों की तरह से तहरीर नहीं मिली है। दोनों ने समझौता कर लिया। पुलिस ने महिला को दोबारा ऐसी हरकत न करने और कार्रवाई की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story