Lucknow Crime: सरोजनी नगर में गला कसकर की गई थी महिला की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

Lucknow Crime: मृतका सरला जिस वक्त घर में अकेली थी उसी वक्त किसी ने हादसे को अंजाम दे दिया था।

Santosh Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 5:38 AM GMT
Lucknow Crime: सरोजनी नगर में गला कसकर की गई थी महिला की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि
X

मृतका सरला  (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow Crime: सरोजनी नगर इलाके के सेक्टर एफ में सरला काका (70) की गमछे से गला कसकर हत्या की गई थी। इस बात की पुष्टि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है। पुलिस अब कड़ी से कड़ी जोड़कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस मामले में किसी करीबी पर ही वारदात को अंजाम देने की आशंका है। पुलिस अभी तक करीब एक दर्जन से अधिक संदिग्धों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। इसमें नौकरानी समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। साथ ही कई अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस तफ्तीश कर रही है।

जिस वक्त घर में अकेली थी उसी वक्त हुई वारदात

मृतका सरला जिस वक्त घर में अकेली थी उसी वक्त किसी ने हादसे को अंजाम दे दिया था। ऐसे में उनके घर पर अकेला होने की सूचना हत्यारों तक कैसे पहुंची इस बात की जांच में अब पुलिस जुटी है। माना जा रहा है कि किसी करीबी ने ही हत्यारों तक घर के सारे राज पहुंचाए हैं इसी वजह से आरोपियों ने दोपहर में उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब घर में कोई नहीं था। इस वारदात में पुलिस ने घर की नौकरानी से भी पूछताछ की है।

यह था मामला

सरोजनी नगर थानाक्षेत्र के सेक्टर एफ़ में सरला काका (70) पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार काका अपने मकान में अकेले रहती थी। उनका बेटा अमित काका अपने परिवार के साथ गोरखपुर में रहता है और वहीं एक निजी सीमेंट फैक्ट्री में नौकरी करता है। सोमवार को महिला की उनके घर में ही किसी ने हत्या कर दी। परिजनों और पड़ोसियों ने आनन-फानन में उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही घटना की सूचना उसके बेटे को भी दी गई थी। बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story