Lucknow Crime: हसनगंज बावली चौकी इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या से फैली सनसनी

Lucknow Crime: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस आत्महत्या करने की बात कह रही है।

Santosh Tiwari
Published on: 11 July 2024 6:52 AM GMT (Updated on: 11 July 2024 11:47 AM GMT)
Lucknow Crime: हसनगंज बावली चौकी इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या से फैली सनसनी
X

हसनगंज बवाली इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या  (photo: social media ) 

Lucknow Crime: गुरुवार को सहादतगंज थाना क्षेत्र की हसनगंज बावली चौकी इलाके में एक युवक की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। सूत्रों के मुताबिक भाई इकलाख ने मामूली विवाद के बाद अपने ही सगे भाई फैसल (19) की हत्या कर दी। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उनमें कोहराम मच गया। वहीं, घटना के बाद परिजन शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस आत्महत्या करने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ में भी जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र के बावली चौकी में बबलू अपने परिवार के साथ रहते हैं। रात में उनके बड़े बेटे इकलाख और छोटे बेटे फैसल (19) में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई के पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। शोर गुल सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो छोटे बेटे को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में स्थानीय लोग भी घर के बाहर इकट्ठे हो गए। आरोपी की माँ परवीन ने बताया कि बुधवार दोनों शराब के नशे में घर आए थे। जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया और बड़े बेटे ने छोटे बेटे की हत्या कर दी। चाक़ू लगने से फैसल के पेट में गहरा घाव लग गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ा

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आरोपी इखलाक पुत्र बबलू को दौड़ाकर पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सहादतगंज पुलिस के अनुसार परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story