Lucknow Crime: दोस्तों के साथ सई नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, शव बरामद

Lucknow Crime: युवक को डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना बछरावां पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव की तलाश शुरू कराई।

Santosh Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 10:48 AM GMT
फाइल फ़ोटो। मृतक प्रवेश कुमार
X

फाइल फ़ोटो। मृतक प्रवेश कुमार

Lucknow Crime: मंगलवार को सई नदी में डूबे युवक प्रवेश कुमार (25) का शव बुधवार की दोपहर पुलिस ने काफी लंबे प्रयासों के बाद घटनास्थल से करीब एक किमी की दूरी से बरामद किया है। युवक कल अपने दोस्तों के साथ भवरेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, निगोहां थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी छोटेलाल का पुत्र प्रवेश (25) मंगलवार को अपने दोस्त करन, सचिन, सूरज और रवि के साथ भवरेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। यहां दर्शन करने से पहले वह मंदिर के किनारे सई नदी में नहाने चला गया। नदी में पानी काफी ज्यादा था और बहाव भी तेज था। इसी बीच वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

युवक को डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना बछरावां पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव की तलाश शुरू कराई। काफी देर प्रयास करने के बावजूद युवक का कोई पता नहीं चल सका। स्थानीय गोताखोरों के साथ ही पुलिस भी देर शाम तक युवक की तलाश में जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली। शाम को रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया। बुधवार को सुबह स्थानीय लोगों ने एक शव घटनास्थल से करीब 1 किमी की दूरी पर नदी में उतराता देखा। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जवान बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

घटना के बाद जवान बेटे की मौत से छोटेलाल के परिवार में कोहराम मच गया। शव देखकर छोटेलाल बदहवास हो गए। वहीं उनकी विवाहित बेटी विजय लक्ष्मी, पुष्पा व दो भाई रितेश और सौरभ का रो- रो कर बुरा हाल है। बहनें भी भाई का शव देखकर बार बार मूर्छित हो जा रही थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें समझा बुझाकर ढाढस बंधाया।

फिलहाल किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं

घटना के बाद परिजनों ने भी अभी किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तरफ से यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है तो उसकी जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story