Lucknow News: सुल्तानपुर रोड से इंदिरा नहर में कूदा युवक, तलाश जारी

Lucknow News: स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। साथ ही इस बात की सूचना युवक के परिजनों के साथ SDRF को दी गई।

Santosh Tiwari
Published on: 29 July 2024 4:52 AM GMT
Lucknow News: सुल्तानपुर रोड से इंदिरा नहर में कूदा युवक, तलाश जारी
X

इंदिरा नहर में कूदा युवक  (photo: social media )

Lucknow News: सोमवार सुबह सुल्तानपुर रोड से सहादतगंज निवासी फहद (22) ने इंदिरा नहर में छलांग लगा दी। आसपास खड़े लोगों ने जब युवक को नदी में कूदते देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की है। साथ ही एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार सहादतगंज थानाक्षेत्र के पुराना चबूतरा निवासी फहद (22) पुत्र सैद सोमवार सुबह सुल्तानपुर रोड स्थित इंदिरा नहर के पुल पर पहुंचा जहां से उसने नहर में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। साथ ही इस बात की सूचना युवक के परिजनों के साथ SDRF को दी गई। नहर में पानी काफी अधिक होने के चलते अभी तक युवक का पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस और गोताखोर लगातार युवक की तलाश में जुटे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक अकेला ही आया था और वह रोड पर बाइक खड़ी कर पहले नहर की ओर देखता रहा और फिर अचानक से नहर में छलांग लगा दी।

डायरी में लिखी आत्महत्या की बात

गोसाईंगंज एसएचओ ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि युवक की मोटर साइकिल के पास से एक मोबाइल और डायरी भी बरामद हुई है। डायरी में युवक ने आत्महत्या करने की बात लिखी है। हालांकि उसने किसी पर इसका आरोप नहीं लगाया है। जानकारी के अनुसार फहद किसी लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन उसके घर वाले इससे इंकार कर रहे थे। इसी बात को लेकर फहद ने यह कदम उठाया है।

राहगीरों की जुटी भीड़

युवक के नहर में कूदने की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग भी घटनास्थल पर जमा हो गए। पुलिस के हटाने के बावजूद लोग रेस्क्यू अभियान देखने के लिए मौके पर भीड़ लगाए रहे। समाचार लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस गोताखोर और SDRF की मदद से तलाश में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story