Lucknow Crime: इंदिरा डैम पर युवक ने खुद को किया शूट, मौत

Lucknow Crime: लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र के इंदिरा डैम पर शुक्रवार दोपहर एक युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक गोली की आवाज से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई।

Santosh Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 10:47 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 11:31 AM GMT)
Lucknow Crime: इंदिरा डैम पर युवक ने खुद को किया शूट, मौत
X

Lucknow Crime (Pic- Newstrack)

Lucknow Crime: लखनऊ के बीबीडी थानाक्षेत्र स्थित इंदिरा डैम पर शुक्रवार दोपहर एक युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अचानक गोली लगने की आवाज से आसपास अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पर दी गई। मौके पर पहुंची 112 नंबर और बीबीडी थाने की पुलिस ने तत्काल युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक युवक का नाम अंकित दुबे बताया जा रहा है। उसने ऐसा क्यों किया अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

दोस्तों को बताई थी घटना- सूत्र

मृतक अंकित दुबे पुत्र ब्रजेश दुबे सरोजनी नगर थानाक्षेत्र का रहने वाला है। वह शुक्रवार को अपनी बाइक से इंदिरा डैम पर पहुंचा और वहां उसने अपने पास रखी पिस्टल निकाली और उसी से खुद को कनपटी पर रखकर शूट कर लिया। गोली की आवाज से आसपास के लोग भी सहम गए। इधर उधर देखने पर उन्हें घटना का पता चला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को सील कर दिया है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि मृतक ने वारदात के बारे में घटनास्थल से ही अपने दोस्तों को वीडियो कॉल के माध्यम से सूचना दी थी। हालांकि दोस्त कुछ समझ पाते उसके पहले ही वारदात हो गई। वहीं, पुलिस को मृतक के पास से एक बैग भी मिला है उसमें पानी की बोतल व अन्य सामान रखा हुआ है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

शुरुआती जांच में युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई है। पुलिस घटना के कारणों की पड़ताल में जुटी है। मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। इसी के आधार पर जांच की जा रही है। साथ ही मृतक इंदिरा डैम क्यों आया इसके कारण भी तलाश किए जा रहे हैं। पुलिस प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी तफ्तीश कर रही है। परिजनों से पूछताछ और मोबाइल में मौजूद डाटा से ही आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story