×

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ के छप्पन भोग की दुकान पर मारा छापा

बता दें कि सुबह 8.30 बजे से छापेमारी का सिलसिला जारी है। आयकर विभाग ने कमला पसंद की फ्रेंचाइजी ओनर श्रीराम अग्रवाल सहित इसी कंपनी के लखनऊ व कानपुर के फ्रेंचाइजी ओनर व स्टॉकिस्ट्स के यहां छापेमारी की। हालांकि अभी तक कोई बड़ा खुलासा सामने नहीं आया है।

Shivakant Shukla
Published on: 3 Jan 2019 9:37 AM GMT
आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ के छप्पन भोग की दुकान पर मारा छापा
X

लखनऊ: आयकर विभाग की टीम ने आज लखनऊ के छप्पन भोग मिष्ठान भंडार में छापा मारा। आईटी विभाग के इस छापेमारी से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इस समय मौके पर बड़ी संख्या में अफसरों व पुलिस कर्मियों की टीम तैनात है। जानकारी के अनुसार छप्पन भेग के अलाव भी लखनऊ व कानपुर में 28 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

ये भी पढ़ें— पाकिस्तान: नवाज शरीफ को नहीं मिलेगी सहायक की सुविधा, खुद साफ करना होगा बैरेक

लखनऊ के छप्पन भोग के ठिकानों पर आईटी के 31 अफसरों की टीम ने छापा मारा। मामले में करोड़ों रुपये के टैक्स चोरी की आशंका है। छप्पन भोग के मालिक से पूछताछ की जा रही है। मौके पर कैंट पुलिस और आरआरएफ की टीम मौजूद रही।

ये भी पढ़ें— बीजेपी: ‘सबका साथ अपना विकास’ के अपने ही लगाए आरोप, मीडिया विभाग में असंतोष

बता दें कि सुबह 8.30 बजे से छापेमारी का सिलसिला जारी है। आयकर विभाग ने कमला पसंद की फ्रेंचाइजी ओनर श्रीराम अग्रवाल सहित इसी कंपनी के लखनऊ व कानपुर के फ्रेंचाइजी ओनर व स्टॉकिस्ट्स के यहां छापेमारी की। हालांकि अभी तक कोई बड़ा खुलासा सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें— सुनील बंसल ने कार्यकताओं दिए जीत के मंत्र, कहा- यूपी में बीजेपी का 75 से ज्यादा सीटों का लक्ष्य

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story