×

नवाबी शहर आई लूलिया वंतूर, किया AJARA बुटीक और डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन

रोमानियन एक्ट्रेस और टीवी एंकर लूलिया वंतूर रविवार (28 जनवरी) को अज़रा (AJARA) वेडिंग बुटीक और डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन करने नवाबी नगरी पहुंचीं। लूलिया वंतूर ने यहां डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन किया और डिज़ाइनर वेडिंग लहंगों का कलेक्शन भी देखा। इस दौरान लूलिया ने स्टूडियो में आए एक रैंडम कॉल को भी अटेंड किया।

priyankajoshi
Published on: 28 Jan 2018 9:58 AM GMT
नवाबी शहर आई लूलिया वंतूर, किया AJARA बुटीक और डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन
X

लखनऊ: रोमानियन एक्ट्रेस और टीवी एंकर लूलिया वंतूर रविवार (28 जनवरी) को अज़रा (AJARA) वेडिंग बुटीक और डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन करने नवाबी नगरी पहुंचीं।

ये भी पढ़ें... लूलिया वंतूर ने S’HEROES’ को किया सलाम, छिपाकर दे गईं Cheque

लूलिया वंतूर ने यहां डिजाईन स्टूडियो का उद्घाटन किया और डिज़ाइनर वेडिंग लहंगों का कलेक्शन भी देखा। इस दौरान लूलिया ने स्टूडियो में आए एक रैंडम कॉल को भी अटेंड किया।

स्टूडियो में आए एक रैंडम कॉल को रिसीव कर लूलिया ने हेलो.. लेकिन कॉलर उनकी आवाज़ नहीं समझ पाया। इस पर लूलिया ने हंसते हुए फोन अजारा स्टूडियो की फाउंडर अदिति को दे दिया। गौरतलब है, कि लूलिया वंतूर को बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बैचलर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जाना रहा है। आए दिन इन दोनों की शादी ख़बरें भी गॉसिप बाजार में तैरते रहती हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story