×

ट्रेन में लूट: चार साल बाद पुलिस हुई एक्टिव, जांच के लिए पहुंची यहां

यही नहीं इस बीच एमपी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे बुधवार को सदर कोतवाली परिसर में एमपी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 3:17 AM GMT
ट्रेन में लूट: चार साल बाद पुलिस हुई एक्टिव, जांच के लिए पहुंची यहां
X

औरैया: मध्य प्रदेश में 2016 में ट्रेन से लूटे गए मोबाइलों की तलाश में एमपी पुलिस दो दिनों से औरैया में डेरा डाले हुए है। इस मामले में एमपी पुलिस को औरैया में लूटे गए मोबाइल के खरीदारों का सुराग मिला है। इसको लेकर एमपी पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली परिसर में पूछताछ कर रही है।

2016 में मध्य प्रदेश से ट्रेन से लुटी थी मोबाइल की पेटी

वर्ष 2016 में मध्य प्रदेश में किसी ट्रेन से मोबाइल की एक पेटी लूट ली गई थी। सूत्रों के मुताबिक इस प्रकरण में संबंधित मोबाइल मालिक की ओर से मध्य प्रदेश में मामला दर्ज कराने को तहरीर दी गई थी। जिसमें एमपी पुलिस की ओर से चार सालों से जांच की जा रही थी। जिसमें जनवरी 2020 में तथ्य सामने आने पर एमपी पुलिस ने थाना हबीवगंज भोपाल में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया तीन विकेट से जीता

Mobile Phone लूटे मोबाइलों की जांच कर रही एमपी पुलिस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- असम में कोरोना वायरस के 2394 नए मरीजों की पुष्टि

जांच के दौरान सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने लूटे गए मोबाइलों के उपयोग के बाद उनका पूरा ब्यौरा जुटाया। जिसमें औरैया में कई लोग लूटे गए मोबाइल खरीदने को लेकर पुलिस की रडार पर आए हुए हैं। इस घटना में पुलिस पिछले दो दिनों से औरैया में डेरा जमाए हुए है।

पुलिस लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

ये भी पढ़ें- भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी के खिलाफ FIR का आदेश

यही नहीं इस बीच एमपी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे बुधवार को सदर कोतवाली परिसर में एमपी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। हालांकि इस संबंध में सदर कोतवाली पुलिस व एमपी पुलिस ने कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Newstrack

Newstrack

Next Story