×

Auraiya Crime News: पत्नी ने जहर खाकर दी जान, पति ने भी लगा ली फांसी, जानिए पूरा मामला

पति और पत्नी ने शराब को लेकर झगड़ा करने के बाद दोनो ने आत्महत्या कर ली। पत्नी ने जहर खाकर तो पति ने फांसी के फंटे से लटककर।

Pravesh Chaturvedi
Report Pravesh ChaturvediPublished By Deepak Raj
Published on: 18 July 2021 11:16 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 3:13 PM GMT)
sad Family
X

शोकाकुल परिवार

Auraiya Crime news: फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया था। मामला इतना बढ़ा की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। पत्नी के भाई ने पति व ससुरालवालों के खिलाफ मारपीट कर प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया है। सुबह पति ने भी मुर्गा फार्म पर पड़ी टीन से लटक कर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उमेश कुमार ने की आत्महत्या

मृतक उमेश

आपको बता दें कि फफूंद थाना क्षेत्र के गदनपुर गांव निवासी कल्लू उर्फ उमेश कुमार राजपूत 33 वर्ष पुत्र श्री नारायण की शादी जालौन जनपद के थाना कुठौंद के गांव बधावली निवासी बृजेश कुमारी 32 वर्ष पुत्री दीवारी लाल से हुई थी। कल्लु उर्फ बृजेश कुमार मुर्गी पालन करके अपना जीवन यापन करता था। कुछ महीनों से उसे शराब की लत लग गई जिससे वह बहुत ही ज्यादा मात्रा में शराब पीने लगा जिसको लेकर पत्नी से आये दिन गृह कलह होता रहता था।

झगड़ने के कारण पत्नी ने कमरे में जाकर जहर खा ली

मृतका की फाईल फोटो

शनिवार की दोपहर को पति शराब पीकर आया और घर में पत्नी से झगड़ा करने लगा झगड़ा इतना बढ़ा कि पति पत्नी में आपस में मारपीट भी हो गई गुस्से में पत्नी ने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दे। मृत्यु की सूचना उसके भाई को दी गई। गांव पहुंचने का बाद मृतक के भाई जसमन्त सिह पुत्र दीवारी लाल ने पति कल्लु उर्फ उमेश कुमार,सास सियादुलारी,ससुर नारायण,देवर छोटे उर्फ अनुरुद्ध व जय वीर के विरुद्ध मारपीट कर आये दिन प्रताडित करने तथा मारपीटल करने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भर कर शव को रात्रि में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

दो बच्चे थे

मृतका के बच्चे

पत्नी के जहर खाने के बाद आज सुबह लगभग चार बजे पति कल्लु उर्फ उमेश कुमार राजपूत ने गांव में बने खुद के मुर्गी फार्म हाउस पर पड़ी टीन में लगे पाइप पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सुबह लघु शंका करने के लिए ग्रामीण निकले तो देखा की एक आदमी फांसी पर झूल रहा है जिसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस के दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ में जांच पड़ताल कर शव को उतरवाकर पंचानामा भरा और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक का एक पुत्र अंशुल 10 वर्ष व लड़की गुड़िया 8 वर्ष की है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि शराब पीने को लेकर पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते कल पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। आज सुबह पति ने फांसी लगाली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story