×

Auraiya Crime News: IG मोहित अग्रवाल को धमकी देने वाला अपराधी गिरफ्तार

Auraiya Crime News: सूबे की औरैया पुलिस ने शातिर सायबर अपराधी सचिन वर्मा को गिरफ़्तार किया है।

Sandeep Mishra

Sandeep MishraReport Sandeep MishraDharmendra SinghPublished By Dharmendra Singh

Published on 8 July 2021 8:22 PM GMT

Auraiya Crime News
X

सायबर अपराधी सचिन वर्मा के साथ पुलिसकर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Auraiya Crime News: सूबे की औरैया पुलिस ने शातिर सायबर अपराधी सचिन वर्मा को गिरफ़्तार किया है। गिरफ्तार शातिर सायबर अपराधी सचिन पर यह भी आरोप है उसने सोशल मीडिया के माध्यम से कानपुर के आईजी जोन मोहित अग्रवाल को भी जान से मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस को अत्याधुनिक किस्म के दो असलहे भी बरामद हुए हैं।

साइबर क्राइम का यह शातिर अपराधी सचिन वर्मा जनपद कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना इलाके का रहने वाला है। इस शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद औरैया एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि सायबर क्राइम का शातिर अपराधी सचिन वर्मा ने जनपद के अछल्दा निवासी अपने मित्र राहुल सोनी को फंसाने के लिये बिकरु कांड के मृतक अपराधी विकास दुबे के नाम से एक फर्जी फेसबुक एकॉउंट बनाया था जिसके माध्यम से इस एकॉउंट के माध्यम से कानपुर के आई जी जोन मोहित अग्रवाल को जान से मारने के लिये 5 लाख का इनाम देने की घोषणा को एफ बी पर वायरल कर दिया था।सोशल मीडिया पर इस घोषणा से सूबे के पुलिस महकमे में हड़कम मच गया।मामले की जांच के लिए औरैया एसपी ने साइबर क्राइम टीम,क्राइम ब्रान्च व अछल्दा पुलिस को निर्देश दिए।
एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि जब पूलिस टीम ने अछल्दा निवासी राहुल सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की,तब पुलिस को राहुल सोनी ने बताया कि यह सब हरकत उसके मित्र सचिन वर्मा की है। वह उसे फंसाना चाहता है उसी ने यह षड्यन्त रचा है।राहुल सोनी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके सचिन वर्मा के परिवार की किसी महिला से सम्बन्ध थे,जिस कारण उसका व सचिन वर्मा का झगड़ा भी हो गया था।
जब पुलिस ने उस पीड़ित महिला से पूंछ तांछ की तो उसने बताया कि शातिर सायबर क्रिमनल सचिन वर्मा ने उसके कई आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिए थे और उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसका कइयों बार शारीरिक शोषण भी कर चुका है।पीड़िता की एक लिखित एफ आई आर के आधार पर सायबर अपराधी सचिन वर्मा को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।उसके पास से अत्याधुनिक किस्म की दो रायफलें भी पुलिस को बरामद हुई हैं।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story