×

Auraiya Crime News: एक ही रात में आधा दर्जन घरों में हुई चोरियां, फैली दहशत

कुचैली में हुई आधा दर्जन घरों में चोरी से क्षेत्र में चोरों के आतंक से लोगों का जीना हुआ दूभर हो गया है।

theft
X

चोरी के बाद घरों में बिखरा पड़ा सामान (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Auraiya Crime News: रुरुगंज चौकी क्षेत्र के ग्राम कुचैली में हुई आधा दर्जन घरों में चोरी से क्षेत्र में चोरों के आतंक से लोगों का जीना हुआ दूभर हो गया है। सर्वेश दिवाकर पुत्र राजकिशोर निवासी कुचैली देर शाम घर के बाहर परिवार समेत सो रहा था। तभी अज्ञात चोर घर के बाहर बनी दीवाल फाद कर अंदर घुस गए और घर में घुस कर अलमारी का ताला तोड़ कर अलमारी में रखे 21 हजार रुपये व 2 अंगूठी जेन्टस, मंगल सूत्र ले गए।

जब सुबह परिजन जागे तो देखा कि कमरे में ताला टूटा पड़ा देख हाथ पांव फूल गए। दूसरी ओर रंजीत ठाकुर पुत्र पहलवान सिंह निवासी कुचैली के भी घर के पीछे दीवाल के सहारे से छत से नीचे आ गए। जब कि परिजन बरामदे में सो रहे थे। चोरों ने रंजीत की बेटी अनुपम जो अपने मायके आयी हुई थी जिसके घर के बक्से में 10000 हजार रुपये, 5 अंगूठी लेडीज, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी कान के झाले और दो जोड़ी तोड़िया आदि सारा सामान चुरा ले गए। जब रंजीत की बेटी अनुपम ने सुबह जब तक देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई और आनन-फानन में अपने परिजनों को बताया। तब तक अज्ञात चोर रफूचक्कर हो गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी। मोके पर पहुची पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी।

तीसरी ओर जितेंद्र सिंह पुत्र पहलवान सिंह निवासी कुचैली के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया। जिसमें अलमारी में रखें जेवरात चुरा ले गए। जिसमें दो झुमकी, एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी व दो लेडीज अंगूठी आदि घर में घुसकर चुरा ले गए। चौथी घटना कुचैली निवासी रामनरेश शाक्य पुत्र बाबू राम के घर मे चार दीवारी फद के कूदकर बक्से मे रखे नगद 5 हजार व का सामान ले गए। पांचवी घटना में राजवीर पुत्र विद्याराम निवासी कुचैली के घर से एक एंड्राइड मोबाइल व 8000 रुपए आदि निकाल ले गए।

इसके अलावा राममिलन पुत्र रामलाल निवासी कुचैली के घर से एक लेडीज अंगूठी, कान की बेसर आदि चुरा ले गए। वही साथ मे अनिल कुमार पुत्र राम प्रयोजन के घर के बाहर पेंट की जेब से एटीएम आदि निकाल कर फरार हो गए। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस का गश्त न होने के कारण चोरों के हौसले पहले से ही बुलंद नजर आ रहे हैं। जब इस सम्बंध में रुरुगंज चौकी इंचार्ज मनीष कुमार से बात की तो बताया कि घटना की सूचना मिली है जाँच की जा रही है। जल्द ही चोरियों का खुलासा किया जायेगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story