×

Amit Shah Auraiya Mein: औरैया में गरजे अमित शाह, गिनाई BJP की उपलब्धियां, जनता से की वोट की अपील

Amit Shah Auraiya Mein: औरेया में भाजपा चुनावी प्रचार के उद्देश्य से आयोजित जनसभा में अमित शाह ने मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Feb 2022 9:07 AM GMT (Updated on: 15 Feb 2022 10:25 AM GMT)
Amit Shah Auraiya Mein
X

अमित शाह (फोटो-सोशल मीडिया)

Amit Shah Auraiya Mein: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिबियापुर औरेया में एक जनसभा आयोजित की। इस जनसभा में अमित शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा। साथ ही प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की पांच साल की महत्वपूर्ण उपलब्धियों को जनता के सामने उजागर किया।

औरेया में भाजपा चुनावी प्रचार के उद्देश्य से आयोजित जनसभा में अमित शाह ने मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने योगी आदित्यनाथ द्वारा बीते पांच सालों में प्रदेश की जनता के लिए किए गए कार्यों का हिसाब जनता को दिया। साथ ही तुलना करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर बरसे।

समाजवादी पार्टी सरकार में जनता अंधेरे में

जनसभा में अमित शाह ने कहा कि जनता 10 मार्च को बीजेपी सरकार बना दें, तो बीस तारीख को आपके घर पर गैस का सिलेंडर पहुंच जाएगा। साथ ही अमित शाह ने कहा कि योगी सरकार में शहरों में 24 और गांवों में 20 से 22 घंटे बिजली आपूर्ति होती है। समाजवादी पार्टी सरकार में जनता अंधेरे में थी। पांच साल तक किसी भी किसान को बिजली को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा। स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में बताते हुए अमित शाह ने कहा कि आज गरीब के घर में कोई बीमार हो जाए तो वो असाह नहीं है। मोदी सरकार में 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है।

आगे अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा- अखिलेश सरकार में यूपी में कट्टे और छर्रे बनते थे, लेकिन योगी सरकार में गोले बनते हैं जो पाकिस्तान पर चलने वाले हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। 2022 का चुनाव मोदी जी और योगी को मजबूत करने का चुनाव है।

किसानों और गांवों में भाजपा के कार्यों का वर्णन करते हुए अमित शाह ने कहा कि, योगी सरकार में शहरों में 24 और गांवों में 20 से 22 घंटे बिजली आपूर्ति होती है। समाजवादी पार्टी सरकार में जनता अंधेरे में थी। पांच साल तक किसी भी किसान को बिजली को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा। आज गरीब के घर में कोई बीमार हो जाए तो वो असाह नहीं है। मोदी सरकार में 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है।

जनसभा में अमित शाह ने दावा किया कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है। बीजेपी यूपी में 300 सीटों के करीब तेजी से आगे बढ़ रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story