×

SP MLC कमलेश पाठक को झटका, अब पत्नी पर भी केस दर्ज

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी मधु पाठक समेत 2 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Aug 2021 4:37 AM GMT
Fraud case filled against kamlesh pathak wife
X
कमलेश पाठक की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज (social media)

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब उनकी पत्नी समेत 2 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। आरोप है की उन्होंने प्लाट पर कब्जा किया था। पीड़ित राजेश कुमार ने 19 अगस्त को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत पत्र दर्ज करवाया था।

पहले भी अपर जिलाधिकारी को दिया था शिकायत पत्र

पीड़ित राजेश कुमार ने मौजा ज्ञानपुर इमामअली परगना और जिला औरैया स्थित प्लाट पर किए गए अवैध कब्जे को हटवाने व रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई थी। इस मामले में उन्हीं पहले भी अपर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया था। मामले में अपर जिलाधिकारी की ओर से 16 सितंबर को आरोपी सत्तार अहमद पुत्र जमील अहमद और मधु पाठक पत्नी कमलेश पाठक को धोखाधड़ी करने और केस दर्ज करने का आदेश दिया गया था, लेकिन केस दर्ज नहीं की गई थी।

पीड़ित ने शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई थी

इसी मामले में पीड़ित राजेश कुमार की ओर से दुबारा 19 अगस्त को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई गई थी, जिस पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

मामले में सिटी के सीओ सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी मधु पाठक समेत दो लोगों पर धोखाधड़ी समेत अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दोहरे हत्याकांड के आरोपी हैं कमलेश पाठक

बता दें की बीते साल 15 मार्च को शहर के नारायनपुर मोहल्ला स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में हुई गोलीबारी में वकील मंजुल पांडेय और उनकी बहन सुधा चौबे की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस की मौजूदगी में दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक समेत 11 लोगों को जेल भेजा था।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story