×

Block Pramukh Election: SP सिटी को थप्पड़ मारने वाले BJP नेता के खिलाफ FIR, 100 से ज्यादा उपद्रवियों पर भी केस

इटावा में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान SP सिटी पर हमला करने वाले BJP नेता समेत करीब सौ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Network
Report NetworkPublished By Ashiki
Published on: 11 July 2021 5:35 PM GMT
Etawah Block Pramukh Election
X

को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई झड़प की फोटो (फोटो- सोशल मीडिया)

इटावा: यूपी के इटावा (Etawah) जिले के बढ़पुरा इलाके में शनिवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) के दौरान एसपी सिटी पर हमला करने वाले BJP नेता विमल भदौरिया (Vimal Bhadauria) समेत करीब सौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। विमल भदौरिया पर एएसपी सिटी को थप्पड़ मारने, गोलीबारी और उपद्रव करने का आरोप है।

इटावा के SSP डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बढ़पुरा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है। SSP ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीजेपी नेता विमल भदौरिया समेत करीब 100-125 साथियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 353, 307, 269, 270, 188, 51, 57, 3 और सीसीएलए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


भीड़ में से किसी ने जड़ा थप्पड़

दरअसल, शनिवार को बढ़पुरा ब्लाक में वोटरों को धमकाने का आरोप लगाकर भाजपा समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने निर्वाचन क्षेत्र से भीड़ को भगाने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने पुलिस पर ईट और पत्थर फेंके। इस दौरान गोली भी चली। इस घटना में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। इस दौरान अराजकतत्वों में से किसी एक ने जिले के पुलिस अधिकारी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मार दिया।


इस घटना के समय बीजेपी जिलाध्यक्ष और इटावा जिले की सदर विधायक सरिता भदौरिया (Sadar MLA Sarita Bhadauria) घटनास्थल पर मौजूद होकर तमाशा देखते रहे। वहीं एसपी सिटी ने इस घटना की जानकारी और खुद पर हुए हमले के बारे में उनको अवगत कराया। साथ ही एसपी सिटी ने इसकी शिकायत अपने उच्च अधिकारियों से भी की, जिसके बाद मौके पर जिले के DM और पुलिस अधीक्षक पहुंचे। वहीं एसएसपी ने बताया कि उपद्रवियों की ओर से किए गए फायर के 7 खाली खोकों को भी पुलिस ने बरामद किया है। मौके से ईंट, पत्थर, जूते, चप्पल व लाठी-डंडे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने कब्जे में लेकर के मुकदमा दर्ज किया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story