×

Block Pramukh Election 2021: पूर्व विधानसभा स्पीकर के साथ धक्कामुक्की, पर्चा छीन कर फाड़ा

पूर्व विधानसभा स्पीकर के साथ धक्का-मुक्की किया गया पत्नी के नामांकन कराने जा रहे थे उसी समय आराजकतत्वो ने धक्कामुक्की किया।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Deepak Raj
Published on: 8 July 2021 5:22 PM GMT
पूर्व स्पीकर के साथ धक्कामुक्की
X

पूर्व स्पीकर के साथ धक्कामुक्की

Sidharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर ज़िले के इटवा ब्लॉक पर अपनी पत्नी फूलमति पांडेय का नामांकन करने पहुँचे सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माताप्रसाद पांडेय से धक्कामुक्की कर कुछ अराजक तत्वों ने पर्चा छीन कर फाड़ दिया। इस बीच कुछ उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। इस घटना में शामिल लोग भाजपा से प्रत्याशी राधा देवी पत्नी राम कृपाल चौधरी के समर्थक बताए जा रहे है।

उपद्रवियों ने पांडेय के हाथ से नामांकन पत्र लेकर फाड़ दिया

नामांकन के दिन ये घटना दोपहर 1 बजे उस वक्त हुई जब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अपनी पत्नी फूलमती पांडेय का नामिनेशन करने उनके साथ इटवा ब्लॉक पहुचे। वहां मौजूद भाजपा प्रत्याशी राधादेवी के समर्थकों ने अचानक उनपर धावा बोल दिया। जबतक कोई कुछ समझ पाता उपद्रवियों ने पांडेय के हाथ से नामांकन पत्र लेकर फाड़ दिया। इस घटना के बाद मौके पर सपा और भाजपा के लोग काफी संख्या में पहुंच गए।


पूर्व स्पीकर के साथ धक्कामुक्की


और जमकर नारेबाजी की। इस सारे घटना क्रम में वहां पुलिस फ़ोर्स भी काफी संख्या में मौजूद थी। और उसने बीच बचाव कर कर मामले को शांत कराया। बाकी बचे अपने तीन सेट दाखिल करने के बाद बाहर निकले माता प्रसाद पांडे ने कहा कि भाजपा के लोगों ने उनके ब्लॉक पर आते ही उनके धक्का-मुक्की कर उनका परिचय ले कर फाड़ दिया पांडे ने आरोप लगाया कि यह सब इटवा से भाजपा के विधायक और बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी के इशारे पर हो रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story