×

Block Pramukh Election 2021: कानपुर देहात में दो पक्षों में जबरदस्त फायरिंग, एक दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त

Block Pramukh Election 2021: दो निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों में टकराव हो गया। इसमें दोनों ओर से पथराव के साथ ही जबरदस्त फायरिंग हुई है।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 10 July 2021 3:43 PM GMT
Kanpur Dehat
X

कानपुर देहात में दो पक्षों में फायरिंग (फोटो: सोशल मीडिया)

Block Pramukh Election 2021: ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कानपुर देहात के सरवनखेड़ा में दोपहर करीब एक बजे वोटिंग के दौरान दो निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों में टकराव हो गया। इसमें दोनों ओर से पथराव के साथ ही जबरदस्त फायरिंग हुई है। पथराव में करीब एक दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। भीड़ ने कई पत्रकारों के मोबाइल छीन लिए। सूचना पर डीएम एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

सरवनखेड़ा ब्लॉक में प्रमुख पद के लिए भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी की भाभी माया त्रिवेदी निर्दलीय उम्मीदवार हैं। इसके साथ ही अतुल चंदेल की पत्नी उर्वशी चंदेल व सपा की उपमा सिंह हैं। दोपहर के वक्त माया त्रिवेदी के समर्थक बीडीसी वोट डाल कर निकल रहे थे। उसी समय उर्वशी चंदेल के समर्थक बीडीसी पहुंच गए। इस बीच दोनों के समर्थक एकत्रित हो गए और मारपीट के साथ पथराव हो गया। इस बीच एक ओर से फायर हुआ तो दूसरी ओर से भी फायरिंग हुई।
घटना का फोटो बनाने की कोशिश कर रहे कई मीडिया कर्मियों के फोन छीन लिए गए। प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो करीब 25 से 30 राउंड हवाई फायर किए गए। सूचना पर डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह व एसपी केशव चौधरी मौके पर पहुंचे। भीड़ को दूर खदेड़ दिया गया। प्रशासन के अनुसार अब वोटिंग चल रही है, उपद्रवियों को खदेड़ दिया गया है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story