×

इटावा का सनकी आशिक: गला रेतकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी खाया जहर

प्रेम में विफल होने पर प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ज़हर पी कर जान देने की कोशिश की।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ashiki
Published on: 21 July 2021 5:52 PM GMT
crime news
X

कांसेप्ट इमेज 

इटावा: प्रेम में विफल होने पर प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ज़हर पी कर जान देने की कोशिश की है। जिला अस्पताल में प्रेमी का इलाज चल रहा है। प्रेमी के अनुसार दोनों के बीच 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी तीसरे के आने से विवाद शुरू हुआ था।

ये पूरा मामला इटावा के बकेवर थाने के अंतर्गत लखना कस्बे के ग्राम मड़ौली का है। बताया जा रहा है कि खेत मे चारा लेने गई थी 22 वर्षीय युवती के ऊपर पड़ोस के ही प्रेमी ने हमला कर दिया, जिसमें युवती की मौत हो गयी। वहीं इटावा के एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुँच कर जानकारी मामले की जानकारी ली है।


दरअसल, इटावा के लखना कस्बे के अंतर्गत ग्राम मंडोली में उस वक्त हड़कंप कट गया जब एक युवती के ऊपर पड़ोस के एक लड़के ने धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घरवालों के अनुसार लड़की खेत से चारा लेने गई थी तभी पड़ोस के रहने वाले युवक से लड़की का विवाद शुरू हो गया। इसके बाद लड़के ने लड़की से चारा काटने वाला औजार छीन कर लड़की के ऊपर ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रेमिका को 7 साल पुराने रिश्ते के बीच में किसी दूसरे के आ जाने से डर से पहले हुआ विवाद जिसके बाद विवाद ने जघन्य हत्याकांड का रूप ले लिया। घटना के बाद प्रेमी ने भी जहर पीकर जान देने की कोशिश की, जिसके बाद लड़की और लड़के को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला अस्पताल में लड़के का चल रहा है इलाज मौके पर पहुंचे एसएसपी बृजेश कुमार ने प्रेमी से जानकारी ली।


लड़के ने बताया कि पिछले 7 साल से जब दोनों हाई स्कूल में साथ साथ पढ़ते थे तभी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से प्रेमिका के मौसेरे भाई के बीच में आ जाने के चलते प्रेमिका को खोने का डर सता रहा था। इसी को लेकर आज शाम को दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद इस विवाद ने हत्याकांड का रूप ले लिया। जानकारी मिलने के बाद इटावा एसएसपी जिला अस्पताल पहुंचे जिसके बाद घटनास्थल पर जाकर भी मुआयना किया।

Ashiki

Ashiki

Next Story